Raebareli News: रायबरेली पुलिस का ‘थर्ड डिग्री’ टॉर्चर, टेपों चालक को जमकर पीटा, पीड़ित ने SP से लगाई न्याय की गुहार

Raebareli News: पीड़ित शमीम ने न्याय की गुहार लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से शिकायत की। पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले की जांच सीओ महाराजगंज को सौंप दी है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2023-10-31 02:30 GMT
पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार (न्यूजट्रैक)

Raebareli News: रायबरेली में पुलिस की थर्ड डिग्री का मामला सामने आया है। पुलिस ने टेंपो चालक को लाठी से पीट पीटकर उसका पिछवाड़ा सुजा दिया। वहीं, पीड़ित की गुहार के बाद पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले की जांच बैठा दी है। मामला हरचंदपुर थाना इलाके के गुल्लुपुर गांव का है। यहां के रहने वाले टेंपो चालक शमीम के भाई नसीम का बैंक लोन से जुड़ा कोई मामला था। इसी मामले में पुलिस उसे ढूंढते हुए घर पहुंची तो वह नहीं मिला। घर पर उसका भाई टेंपो चालक शमीम मौजूद था जिसे पुलिस उठा लाई थी।

यहां लाने के बाद गुल्लुपुर चौकी इंचार्ज समेत तीन पुलिसकर्मियों ने उसे बांधकर पिछवाड़े पर लाठियों की बौछार कर दी। लाठियों की मार से नीली पड़ चुकी बंपी का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस के होश उड़ गए। जिसके बाद पुलिस पूरे मामले को मैनेज करने में जुट गई। पुलिस का दबाव बढ़ा तो शमीम ने आज पुलिस अधीक्षक से शिकायत की। पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले की जांच सीओ महाराजगंज को सौंप दी है।


मोहम्मद शमीम ने बताया कि 26 तारीख को गुलुपुर चौकी इंचार्ज सहित दो लोग शादी वर्दी में आए और हमको घर से उठा ले गए।  हमसे कहा की बब्लू कहां है आपने भगा दिया। इसके बाद हमको पकड़ लिया और बहुत मारा जिसके अभी भी निशान बने हुए है। हमारा कोई मामला भी नहीं था। ज़ब पिटाई का वीडियो वायरल हुआ तो गुलुपुर चौकी इंचार्ज मैनेज करने को कह रहे थे और हम ऑटो रिक्शा चलाते हैं। पीड़ित ने कहा आज हमने एसपी ऑफिस आकर एसपी साहब को बताया इसके बाद उन्होंने जांच सीओ को सौंप दी है।

महाराजगंज सीओ इंद्रपाल सिंह ने बताया कि हरचंदपुर थाना ग्राम सभा शमशेरगंज निवासी द्वारा एक प्रार्थना पत्र चौकी इंचार्ज गूलुपुर व एक सिपाही के विरुद्ध दिया गया है जिसकी जांच की जा रही जो भी सत्यता होगी जांच कर उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News