Raebareli Accident: एजेंसी से निकलते समय लोडर ने बच्ची को रौंदा, दर्दनाक मौत

Raebareli Accident: प्रत्यक्षदर्शी विनोद कुमार ने बताया कि एजेंसी से गाड़ी बैक करते समय बच्ची के ऊपर चढ़ गई, जिससे बच्ची की मौत हो गई है।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-04-15 12:56 IST

Road Accident in Raebareli (Pic: Social Media)

Raebareli Accident: रायबरेली जनपद में आज यानि सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है। जनपद में मारूति के एक शोरूम से लोडर बैक करते समय सड़क किनारे खड़ी मासूम बच्ची को जोरदार टक्कर मारी दी। टक्कर लगने के बाद बच्ची को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोडर सहित चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरु कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक ये बड़ा हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बरगद चौराहे के पास में हुआ, जहां अदिति (उम्र 8 वर्ष) पुत्री प्रमोद दीक्षित निवासी चिलौला थाना लालगंज सड़क के किनारे खड़ी थी। इसी दौरान मारुति सुजुकी एजेंसी से नया लोडर निकलते समय मासूम बच्ची लोडर की चपेट में आ गई, स्थानीय लोगों की मदद से मासूम बच्ची को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मासूम बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।  वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वाहन चालक को मयगाड़ी के हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, प्रत्यक्षदर्शी विनोद कुमार ने बताया कि एजेंसी से गाड़ी बैक करते समय बच्ची के ऊपर चढ़ गई, जिससे बच्ची की मौत हो गई है। 

रायबरेली ईएमओ जिला अस्पताल डॉ अशोक वर्मा ने बताया की बच्ची को अस्पताल में लाया गया था, लेकिन जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही बच्ची की मौत हो गई। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है।  

Tags:    

Similar News