Raebareli News: तेज रफ्तार ट्रक ने तीन छात्राओं को रौंदा, दो की मौत, विरोध प्रदर्शन

Raebareli News: हादसे से ग्रामीण उत्तेजित हो गए और उन्होंने दुर्घटनास्थल पर जाम लगा दिया। और कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-09-07 05:08 GMT

Raebareli News ( Pic- Newstrack)

Raebareli News: जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने को नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला रायबरेली के सलोन थाना क्षेत्र का है, जहां स्कूल जा रही साइकिल सवार तीन छात्राओं को अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया। ये हादसा रायबरेली- प्रतापगढ़ मार्ग पर हुआ। हादसे से ग्रामीण उत्तेजित हो गए और उन्होंने दुर्घटनास्थल पर जाम लगा दिया। और कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।


सुबह सुबह जब छात्राएं स्कूल जा रही थीं उसी समय तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर स्कूल जा रही तीनों छात्राओं को रौंद दिया। इस हादसे में दो छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरी की हालत गंभीर है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने स्कूली बच्चों के साथ रोड को जाम कर दिया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने में जुटी है। ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया है। घटना सलोन कोतवाली क्षेत्र के कलुआ पुर गांव के पास की है।


कान्ह शिक्षा निकेतन इंटर कॉलेज की छात्रा शैलजा व आरती व कंचन कक्षा आठ में पढ़ती थीं। ग्राम कालू जलालपुर करहिया चौकी के अंतर्गत का मामला है।मरने वाली एक छात्रा के पिता ने बताया कि बिटिया स्कूल जा रही थी तभी पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। थाना सलोन के सीओ प्रदीप कुमार ने बताया की ट्रक की चपेट में आने से दो छात्राओं की मौत हुई है और एक छात्रा को उपचार के लिए रायबरेली रेफर कर दिया गया है। ट्रक ड्राइवर पकड़ा लिया गया है।

Tags:    

Similar News