Raebareli News: क्या जानवर, क्या आदमी कोई नहीं बचा, रायबरेली के मीठापुर में सियार का आतंक

Raebareli News: घटना के बाद से गांव की महिलाओं बच्चों और लोगों में दहशत का माहौल है। वन विभाग को सूचना देने के बाद भी अभी तक वन विभाग की टीम नहीं पहुंची है जिसको लेकर ग्रामीणों में भी आक्रोश है।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-09-18 17:08 IST

Raebareli News: जिले में सियार का आतंक से लालगंज के ग्रामीण हो रहे हैं शिकार। रायबरेली में भी पागल सियार का आतंक देखने को मिला है। पागल सियार ने एक बच्चे समेत दो लोगों को घायल कर चुका है। इसके साथ ही एक गाय, एक भैंस और कुत्ते को भी सियार ने काटा है। बताया जा रहा है कि एक साथ तीन सियार थे, जिनमें से ग्रामीणों ने घेराबंदी करके एक सियार को गांव के किनारे बाग में मार गिराया है। सियार के हमले के बाद ग्रामीणों में काफी दहशत देखी जा रही है।

मामला लालगंज कोतवाली क्षेत्र के मीठापुर गांव का है। गांव के किनारे दुर्गेश का घर है। बताया जा रहा है कि उनका 10 साल का बेटा राज घर के अंदर नहा रहा था। घर का दरवाजा खुला था, अचानक सियार पहुंचा और उसके ऊपर हमला बोल दिया। लोग दौड़े तो उसे छोड़कर सियार बाहर भाग निकला। कुल तीन सियार थे, आगे रास्ते में जा रहे अमर बहादुर उम्र 22 वर्ष को सियार ने काट लिया। इसके बाद एक गाय को काटा, एक भैंस को काटा और जब कुत्ते दौड़े तो एक कुत्ते के कान में सियार ने काट लिया।

गांव के लोग लाठी डंडे लेकर दौड़े और तीनों सियार की घेराबंदी कर ली, एक सियार को पीट-पीट कर गांव के किनारे बाग में मार डाला, जबकि दो सियार जंगल की तरफ भाग निकले। घटना के बाद से गांव की महिलाओं बच्चों और लोगों में दहशत का माहौल है। वन विभाग को सूचना देने के बाद भी अभी तक वन विभाग की टीम नहीं पहुंची है जिसको लेकर ग्रामीणों में भी आक्रोश है। वहीं स्कूली बच्चे राज ने बताया कि हम नहा रहे थे, तभी सियार ने हमें काट लिया तभी गांव के कुछ लोग आकर उसे मारने लगे और सियार ने गाय को भी काट लिया। इसीलिए गांव के कुछ लोगों ने सियार को मार डाला।

Tags:    

Similar News