Raebareli News: दो घंटे की बारिश ने खोली नगर पालिका की पोल, घरों और दुकानों में भरा पानी

Raebareli News: 2 घंटे तक झमाझम बारिश की वजह से लोगों के घरों में पानी चला गया साथ ही दुकानों में भी अंदर तक पानी देखा जा सकता है। जिसको लेकर लोगों में काफी आक्रोश है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-08-10 02:22 GMT

Raebareli News: सांसद राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली की बात की जाए तो कल से हो रही बारिश से घरों और दुकानों में पानी भर गया है। पानी भरने की वजह है नाले की साफ-सफाई ना होना और शहर की टूटी सड़कें जिससे लोग रोजाना गड्ढों में गिरने को मजबूर हैं। सावन की पहली बारिश ने जल भराव का रूप ले लिया है। शहर में दोपहर बाद से शुरू हुई बारिश ने लोगों को गर्मी और उमस से राहत तो दी लेकिन नगर पालिका की पोल खोल दी। 

जलभराव बनी परेशानी

2 घंटे तक झमाझम बारिश की वजह से लोगों के घरों में पानी चला गया साथ ही दुकानों में भी अंदर तक पानी देखा जा सकता है। जिसको लेकर लोगों में काफी आक्रोश है। वहीं शहर के कई वार्डों में जलभराव हो गया जिसकी वजह से आने जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आपको बता दें कि बारिश से पहले नगर पालिका अध्यक्ष शत्रोहन सोनकर दावा कर रहे थे कि बारिश से पहले सभी नालों की सफाई करा दी गई है। जिससे शहर में कहीं जल भराव नहीं होगा। मगर बारिश ने नगर पालिका की पोल खोल दी। किसी भी नाले की सफाई न होने से हर जगह पानी भर गया है।


जगह-जगह गंदगी का अंबार

रायबरेली की तस्वीर आपने देखी है कि किस तरह से जगह-जगह जल भराव है, गंदगी का अंबार है। हद तो तब हो गई जब लोगों के घरों के अंदर पानी चला गया और लोगों में काफी आक्रोश देखा गया। वहीं कई दुकानदारों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया कि देखिए किस तरह से दुकानों के अंदर पानी भरा है जिससे उनका काफी सामान भी खराब हो गया। वहीं नगर पालिका अध्यक्ष इस पूरे मामले से अंजान बने रहते हैं जिसके कारण आम जनमानस को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोग पानी में आने-जाने को मजबूर हैं। 

Tags:    

Similar News