Raebareli News: दो तेज रफ्तार डंपरों की आमने-सामने जोरदार टक्कर, चालक घायल

Raebareli News: हादसे में डंपर चालक उसी में फंस गया। डंपर को कटर से काटकर ड्राइवर को निकाला गया और गंभीर रूप से घायल चालक को इलाज के जिला अस्पताल भेज दिया गया।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-09-26 09:11 IST

दो तेज रफ्तार डंपरों की आमने-सामने जोरदार टक्कर  (photo: social media )

Raebareli News: रायबरेली में गुरुवार की सुबह दो तेज रफ्तार डंपरों की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई। डंपरों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक डंपर अनियंत्रित होते हुए सड़क किनारे जर्जर दुकानों को तोड़ते हुए जा घुसा। गनीमत यह रही कि किसी की जान नहीं गई नही ंतो बड़ा हादसा हो सकता था।

लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने डंपर में फंसे चालक को बड़ी मुश्किल से कटर से काटकर बाहर निकाला और उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान सड़क पर भारी जाम लग गया। जिसे छुड़ाने के लिए पुलिस को भारी मश्कत करनी पड़ी।

मामला भदोखर थाना क्षेत्र के कस्बे का है जहाँ रायबरेली प्रतापगढ़ रोड पर आमने सामने तेज रफ्तार दो डंपरों की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में एक डम्पर चालक उसी में फंस गया। डम्पर को कटर से काटकर ड्राइवर को बाहर निकाला गया और गंभीर रूप से घायल चालक को इलाज के जिला अस्पताल भेज दिया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों डंपर काफी तेज रफ्तार में थे। दोनों के टक्कर लगते ही तेज आवाज भी लोगों ने सुनी। लोगों का कहना है कि अगर यही हादसा दिन में हुआ होता तो काफी नुकसान हो सकता था क्यों कि दिन के समय स्कूल का समय होता है और बहुत से लोग अपने ड्यूटी पर भी जाते हैं। गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई।

वहीं पुलिस ने काफी मशक्त के बाद डंपरों को रोड से बाहर हटवाया। पुलिस का कहना है कि एक डंफर के चालक को इस हादसे में चोट आई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका डाक्टर इलाज कर रहा है। पुलिस ने इसकी सूचना चालक के परिजनों को दे दी है।

आए दिन होते हैं यहां हादसे

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यहां आए दिन हादसे होते हैं। इस रोड पर एक्सीडेंट का कारण अक्सर तेज स्पीड ही देखी जाती है। वहीं यहां पर स्पीड ब्रेकर न होने से गाड़ियों के स्पीड पर लगाम नहीं रहता है।

Tags:    

Similar News