Raebareli News: दो युवकों ने विधवा से किया सामूहिक दुष्कर्म, लिफ्ट देने के बहाने किया कांड

Raebareli News: बाइक सवार दरिंदो ने जंगल में विधवा महिला से बारी-बारी से दुष्कर्म किया, विरोध करने पर महिला के बाल पकड़कर थप्पड़ों से जमकर पिटाई भी कर दी, जिससे महिला की आंख पर चोट लग गई।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-06-11 05:08 GMT
प्रतीकात्म तस्वीर (सोशल मीडिया)

Raebareli News: रायबरेली जनपद में एक विधवा महिला को मोटरसाइकिल सवारों से लिफ्ट लेना महंगा पड़ गया। लिफ्ट देने वाले बाइक सवार दो युवक महिला को सुनसान इलाके के जंगल में ले गये,वहां दोनों दरिंदों ने विधवा महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बाइक सवार दरिंदे महिला को धमकी देकर फरार हो गये। पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगायी है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मालमे की जांच शुरू कर दी है।

Meerut Road Accident: दर्दनाक सड़क हादसा! कार चालक सहित तीन लोगों की माैत, सात घायल

महिला के गांव के ही युवकों ने की दरिंदगी

जानकारी के मुताबिक ये मामला सलोन कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बगहा गांव का है, जहां शहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक विधवा मुस्लिम महिला अपने भाई के घर कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बगहा गांव गई हुई थी, रात हो जाने के कारण विधवा महिला घर लौट रही थी, तभी गांव के दो युवक असलम पुत्र नासिर शाह व जियाउल पुत्र मुश्ताक़ चौराहे पर मिल गये और उन्होने कहा कि हम तुम्हें घर तक छोड़ देंगे। महिला विश्वास करके उन दोनों के साथ मोटरसाइकिल पर बैठ गई, दोनों बाइक सवार उसे घर की तरफ ना ले जाकर जंगल में ले जाने लगे तो महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया। इतने में बाइक पर बैठे युवक ने उसका मुंह दबा दिया और चिल्लाने पर जान से मारने की धमकी देकर जंगल में ले गये। 

Lucknow News: रेस्टोरेंट में गर्लफ्रेंड के साथ था पति, तभी वहां पहुंच गयी पत्नी और फिर...

बाइक सवार दरिंदो ने जंगल में विधवा महिला से बारी-बारी से दुष्कर्म किया, विरोध करने पर महिला के बाल पकड़कर थप्पड़ों से जमकर पिटाई भी कर दी, जिससे महिला की आंख पर चोट लग गई।  दुष्कर्म करने के बाद दोनों आरोपी पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित महिला की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मी महिला को लेकर थाने आई, पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

Tags:    

Similar News