Raebareli News : संदिग्ध हालत में दो युवकों ने लगाई फांसी, परिजनों का हाल बेहाल

Raebareli News : प्रदेश के रायबरेली में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो युवकों को शव फंदे से लटकता मिला है। इससे परिजनों का हाल बेहाल है।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-09-12 18:46 IST

Raebareli News : प्रदेश में रायबरेली के ऊंचाहार क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव एक पेड़ से लटकता हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, सरायंभान गांव निवासी अमरनाथ का बेटा अमर (18) माता व पिता के साथ फरीदाबाद में रहता था, जो परिवार के साथ बुधवार को गांव आया था। बताते हैं कि गुरुवार की सुबह वह मां व पिता के साथ कोटे की दुकान में राशन लेने गया था और लौटकर घर वापस आया। इसके कुछ समय बाद उसका शव घर से कुछ दूरी पर नीम के पेड़ से लटकते हुए पाया गया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद कोहराम मच गया और सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । वहीं, कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है, रिपोर्ट आने के बाद असली कारणों का पता चल पाएगा।

युवक ने लगाई फांसी

वही राही भदोखर थाना क्षेत्र के अकोढिया मजरे बसाढ में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता शव देख परिजनों में हड़कंप मच गया। गुरुवार शाम लगभग 3:00 बजे सतीश कुमार (19) पुत्र अमरेश का घर के अंदर गमछे के सहारे कमरे से लटकता शव मिला। ग्रामीणों ने बताया कि घर के सब लोग बाहर थे, आवाज लगाने पर नवयुवक नहीं निकाला तो परिजनों ने अंदर जाकर देखा तो छत के हुक में गमछे सहारे उसका शव लटक रहा था। शव को देखते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। भदोखर निरीक्षक दयानंद तिवारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Tags:    

Similar News