'सलमान भाई को कुछ हुआ तो लॉरेंस बिश्नोई तेरी खैर नहीं', रायबरेली के युवक का बिश्नोई को धमकी देते वीडियो वायरल

Raebareli News: रायबरेली के दीपेमऊ सोहवल गांव में रहने वाले एक युवक का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वह लॉरेंस बिश्नोई को धमकी देता नजर आ रहा है।

Report :  Narendra Singh
Update:2024-10-27 13:26 IST

Raebareli News (Video: Newstrack)

Raebareli News: लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान के बीच तकरार की खबरें चर्चा में हैं। लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से सलमान को जान से मारने की कई बार धमकी मिल चुकी है। इसके चलते सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। सलमान के चाहने वालों में भी इस बात का डर है। इस बीच राहुल गाँधी के संसदीय क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने लॉरेंस बिश्नोई को चुनौती देते हुए वीडियो बनाकर एक वायरल कर दिया है। वायरल वीडियो को लेकर रायबरेली के जिला प्रशासन में हड़कम्प मच गया है। 

लॉरेंस बिश्नोई को युवक की धमकी

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के दीपेमऊ गांव के रहने वाले युवक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवक किसी लॉरेंस बिश्नोई को धमकाता हुआ सुनाई दे रहा है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा युवक दीपेमऊ सोहवल गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। वीडियो में वह कह रहा है कि "सुन लॉरेंस बिश्नोई यदि तुम्हारे दो हजार शूटर मुंबई में तैयार हैं तो मैंने भी पांच हजार शूटर मुंबई भेज रखे हैं। अब तुम्हारी खैर नहीं है और न ही तुम्हारे शूटरों की। एक भी बॉम्बे से बचकर नहीं जाएगा"। इस वीडियो में वह लॉरेंस बिश्नोई और उसके शूटरों को खत्म कर देने की धमकी देता सुनाई दे रहा है।

पुलिस ने दी जानकारी

वही लालगंज थाना अध्यक्ष संजय सिंह ने बताया कि वीडियो में नजर आ रहा व्यक्ति कारपेंटर का काम करता है। उसकी तलाश के लिए पुलिस की टीमें भेजी गई हैं। उसकी तलाश भी कर ली गई है। पुलिस ने उसे पकड़ भी लिया है।  इसके साथ ही लालगंज सीओ अनिल सिंह ने बताया कि यह वीडियो पुराना है। वीडियो में दिखने वाला युवक मुंबई में रहता है। आज मुंबई से घर आते समय पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में उससे पूछताछ कर रही है। 

Tags:    

Similar News