Raebareli News : पेट्रोल की जगह दे रहे थे पानी, बवाल के बाद पेट्रोल पम्प सील, वीडियो वायरल

Raebareli News : शहर के एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की जगह पानी डालने का मामला सामने आया है। यह मामला रायबरेली कोतवाली के बीचोंबीच स्थित जैन पेट्रोल पंप का है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-08-28 15:13 GMT

Raebareli News : शहर के एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल की जगह पानी डालने का मामला सामने आया है। यह मामला रायबरेली कोतवाली के बीचोंबीच स्थित जैन पेट्रोल पंप का है, जहाँ एक कस्टमर ने अपनी मोटर साइकिल में पेट्रोल भरवाया और जब वह कुछ दूर गया तो उसकी गाड़ी बंद हो गई। ग्राहक ने अपनी बाइक मैकेनिक को दिखवाया तो पता चला की बाइक में पेट्रोल की जगह पानी भरा है। कस्टमर अपनी बाइक वापस पेट्रोल पंप लेकर पहुंचा और जब टंकी खोलकर बोतल में भरा गया तो पेट्रोल की जगह पानी निकला, जिसके बाद मामले की शिकायत जिला प्रशासन से की, जिसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट आउट जिला पूर्ति अधिकारी मौके पर पहुंचे और पम्प को सील कर दिया।

Full View

किला बाजार से पेट्रोल पंप पर आए शानू ने बताया कि उन्होंने अपनी गाड़ी में एक लीटर पेट्रोल डलवाया था और थोड़ी दूर जाने के बाद गाड़ी रुक गई। मिस्त्री को दिखाया तो उसने बताया कि पेट्रोल में पानी मिला हुआ है और जब टंकी से पेट्रोल निकाला गया तो उसमें ज्यादातर पानी था। पेट्रोल डलवाने आए रामलाल का कहना है कि पेट्रोल डलवाने के बाद गाड़ी खराब हो गई और स्टार्ट ही नहीं हो पा रही थी। मैंने खोल कर देखा तो पेट्रोल में पानी ज्यादा था तो मुझे एहसास हुआ कि शायद पेट्रोल में पानी की वजह से गाड़ी बंद हो गई है। जैन पैट्रोल पंप पर आकर मैंने इसकी शिकायत की तो उन्होंने बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है फिर और भी ग्राहकों ने शिकायत शुरू की, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और सिटी मजिस्ट्रेट साहब आए अब जांच शुरू हुई है।

सिटी मजिस्ट्रेट धीरज श्रीवास्तव ने बताया कि ऐसी शिकायत मिली है कि जैन पैट्रोल पंप में पेट्रोल में पानी मिला हुआ है पेट्रोल पंप को सील कर दिया गया है कंपनी के जो एरिया मैनेजर हैं उनको बुलाया गया है, अब यह देखना है कि टैंक में पानी कैसे आ गया है जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। एसजीएस के सामने स्थित जैन पैट्रोल पंप में असुविधाओं का बोलबाला रहता है। मसलन ना तो वहां पर फ्री हवा भरी जाती है और ना ही वहां पर वॉशरूम की सुविधा किसी ग्राहक को दी जाती है। ऐसी तमाम खामियां हैं जो आए दिन जैन पेट्रोल पंप पर मिलती है। पेट्रोल पंप कर्मचारियों और ग्राहकों में आए दिन नोक झोंक और झड़प होती रहती हैं अब देखना यह है कि घटना के बाद जांच में क्या कुछ आता है और अफसर क्या कार्यवाही करते हैं।

Tags:    

Similar News