Raebareli News: शादी के वादे से मुकरा सेना में तैनात मंगेतर, आहत युवती ने लगा ली फांसी

Raebareli News: थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया है कि शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-04-21 07:31 GMT
मृतक युवती का फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Raebareli News: रायबरेली जनपद के खीरों थाना क्षेत्र के मथुरा खेड़ा गांव में बीते 24 घंटे से लापता युवती का गांव से करीब दो किलोमीटर दूर संदिग्ध परिस्थितियों में नीम के पेड़ से फांसी के फंदे से लटकता हुआ शव मिला है। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवती का शव मिलने से परिजनों के बीच कोहराम मच गया है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि शादी टूट जाने की वजह से उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है। 

जानकारी के मुताबिक मथुरा खेड़ा गांव निवासी हरिश्चंद्र विदेश में रहकर नौकरी करते हैं। घर पर उनकी पत्नी बीनू, तीन पुत्रियां चांदनी, कंचन ,करिश्मा रहती हैं, जिसमे पुत्री चांदनी (उम्र 24) शनिवार को दोपहर एक बजे बिना बताए घर चली गई थी। काफी खोज बीन की गई लेकिन युवती का पता नहीं चल पाया। काफी खोजबीन करने के बाद न मिलने पर परिजनों ने खीरों थाने में गुमशुदगी की तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था।

आज यानि रविवार सुबह घर से करीब दो किलोमीटर दूर दुकनहा गांव के पास संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटकता हुआ युवती का शव मिला है।  सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बीते तीन वर्ष पहले तय हुई थी शादी

मृतका के चचेरे भाई अनिकेत बताया है कि चांदनी उर्फ रक्षा की शादी तीन वर्ष से बछरावां थाना क्षेत्र के पोराइहा गांव में अखिलेश से तय थी, अखिलेश सेना में है। लेकिन तीन पहले दिन पहले ही युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया। जिससे मेरी बहन परेशान रहने लगी थी। रविवार को सुबह फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। इस संबंध में खीरों थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया है कि शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। 

Tags:    

Similar News