Raebareli News: धर्म परिवर्तन कराने का वीडियो हुआ वायरल, मचा हड़कंप

नसीराबाद के रहने वाले परिवार ने अपने मोहल्ले की महिलाओं ,बहन , बेटियों को इकट्ठा करके अपने प्रार्थना में संगति कराने लगे और फिर जब कुछ लोगों को समझ आया कि ये धर्म परिवर्तन के रास्ते पर हमको ले जा रहे हैं तो वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया।

Update: 2023-07-31 07:16 GMT

Raebareli News: धर्म परिवर्तन को लेकर रायबरेली में कई बार मामले सामने आने के बाद भी धर्म परिवर्तन का कार्य रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला सलोन क्षेत्र के नसीराबाद का है, जहां पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिलाओं के साथ बैठकर धर्म परिवर्तन की बातें की जा रही हैं जिसको लेकर यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया।

मामला नसीराबाद थाना क्षेत्र के कस्बे में हो रहे इसाई धर्म प्रचार और धर्मपरिवर्तन के कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पहले स्वयं कानपुर के किसी रिश्तेदार के संपर्क में आए और रिश्तेदार भी ईसाई बन चुका था। उस रिश्तेदार ने इन्हें ईसाई बनाया और यह नसीराबाद के रहने वाले परिवार ने अपने मोहल्ले के कुछ महिलाओं को बहन बेटियों को इकट्ठा करके अपने प्रार्थना में संगति कराने लगे और फिर जब कुछ लोगों को समझ आया कि ये धर्म परिवर्तन के रास्ते पर हमको ले जा रहे हैं जिसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया।

विडियो में धर्म परिवर्तन को लेकर बात की जा रही

सीओ सलोन अमित सिंह ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें धर्म परिवर्तन को लेकर बात की जा रही है, जब इसकी जांच की गई तो पता चला कि सलोन क्षेत्र में एक महिला के घर पर प्रार्थना सभा का कार्यक्रम था जिसको लेकर जानकारी की गई तो महिला का मायका कानपुर में था। कानपुर से एक किताब लाई गई उसी के संदर्भ में बातचीत कर रहे थे। बाकी महिला के यहां कुछ लोग पहंुचे और उनको समझाया गया की यह किताब नहीं पढ़नी चाहिए और महिला ने स्वीकार किया की गलती हुई है, अब नही होगी और जो लोग किताब दिलाएं हैं उनके बारे में पता किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News