Raebareli News: बड़े की मौत का गम सहन नहीं कर पाया छोटा, दोनों भाईयों को आया हार्ट अटैक

Raebareli News: बड़े भाई की हार्ट अटैक से मौत की खबर सुनकर गांव में रह रहे छोटे भाई को यह दु:ख सहन नहीं हो पाया और देखते ही देखते उसने भी दम तोड़ दिया।

Report :  Narendra Singh
Update: 2024-06-22 16:49 GMT

बड़े की मौत का गम सहन नहीं कर पाया छोटा, दोनों भाईयों को आया हार्ट अटैक: Photo- Social Media

Raebareli News: जनपद रायबरेली में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसमें बड़े भाई की हार्ट अटैक से मौत की खबर सुनकर गांव में रह रहे छोटे भाई को यह दु:ख सहन नहीं हो पाया और उसकी हालत बिगड़ गई। बताते हैं कि जब तक परिजन कुछ समझ पाते देखते ही देखते उसने भी दम तोड़ दिया। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं दो सगे भाइयों की मौत की खबर जिसने भी सुनी वह स्तब्ध रह गया।

बड़े भाई की मौत का गम सह न सका छोटा भाई 

कस्बे के चंदापुर रोड पर रहने वाले किशन पाल सिंह 65 वर्ष की शनिवार की सुबह चार बजे के करीब अचानक तबियत बिगड़ गई और सीने में दर्द महसूस होने पर परिजनों द्वारा तत्काल सीएचसी महराजगंज लाया गया जहां डाक्टरों ने हालत गंभीर होने पर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।

बताते हैं, कि परिजन उन्हें लेकर जिला चिकित्सालय जा रहे थे कि तभी सुबह करीब पांच बजे त्रिपुला चौराहे से थोड़ा पहले ही उनकी मौत हो गई। किशन पाल मूल रूप से कोतवाली क्षेत्र के बहादुर गांव के रहने वाले थे।

वहीं दूसरी तरफ जब बड़े भाई की मौत की खबर जब बहादुरपुर गांव पहुंची तो किशन पाल के छोटे भाई, सतपाल सिंह 63 वर्ष बिल्कुल व्याकुल हो उठे और बड़े भाई की मौत का सदमा सहन नहीं कर पाए और उन्होंने भी भाई की मौत के दो घंटे के अंदर ही दम तोड़ दिया। इससे परिजनों में कोहराम मच गया। सभी का रो-रो कर बुरा हाल है।

चपरासी के पद से रिटायर थे किशन पाल

बताया जा रहा है कि किशन पाल चपरासी के पद से रिटायर थे। छोटा भाई सतपाल भी दमकल विभाग में ड्राइवर था। किशन पाल सिंह एसएसएन इंटर कालेज चंदापुर में चपरासी के पद से रिटायर्ड थे। वहीं इनका छोटा भाई सतपाल फायर ब्रिगेड की गाड़ी के चालक के पद से रिटायर्ड था। किशन पाल सिंह का अंतिम संस्कार आज शनिवार को डलमऊ गंगा घाट पर कर दिया गया जबकि सतपाल का अंतिम संस्कार कल रविवार को किया जाएगा।

दो सगे भाइयों की मौत से कस्बा सहित बहादुरपुर गांव में शोक की लहर है।

Tags:    

Similar News