अमेठी में राहुल गांधी बोले- UPA के काम का क्रेडिट लेने में जुटे हैं BJP नेता

Update: 2017-10-06 01:59 GMT
अमेठी में राहुल गांधी बोले- UPA के काम का क्रेडिट लेने में जुटे हैं BJP नेता

अमेठी: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर बड़ा हमला बोला। राहुल बोले, 'यूपीए सरकार ने अमेठी के लिए जो किया था मेरे पास उसकी लिस्ट है। इसका क्रेडिट अब बीजेपी के सीनियर लीडर लेने की कोशिश कर रहे हैं। ये काम हमने किया है, हमें इसकी ख़ुशी है। लेकिन बीजेपी के मित्र इन प्रोजेक्ट का फिर से इनॉग्रेशन करने की कोशिश कर रहे हैं।'

ये भी पढ़ें ...अमेठी में बोले राहुल- पीएम बहाने न बनाए युवाओं को रोजगार दें

इन प्रोजेक्टस की आधारशिला हमने रखी

राहुल गांधी ने विकास कार्यों की उस लिस्ट को हाथों में लेकर मीडिया से बात करते हुए कहा, कि 'तिलोई में 90 करोड़ रुपए की लागत से 200 बेड का जो अस्पताल तैयार हो रहा है उसकी आधारशिला हमने रखी थी।' उसके बाद राहुल ने इन योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में एफएम रेडियो की शुरुआत उनके पहल पर ही हुई थी। इसके अलावा गौरीगंज के कोहार में बन रहे सैनिक स्कूल, फुरसत गंज में बन रही राजीव गांधी नेशनल ऐवियानेशन यूनिवर्सिटी, इंस्टीट्यूट आफ होटल मैनेजमेंट, केंद्रीय विद्यालय, जगदीशपुर में सेल न्यू यूनिट का काम उनके द्वारा कराया गया।

ये भी पढ़ें ...कांग्रेस की विचारधारा को घर-घर तक पहुंचाए कार्यकर्ता: राहुल गांधी

ये भी गिनाया

वहीं, उन्होंने यह भी बताया कि अमेठी-ऊंचाहार रेल लाइन, रायबरेली-अमेठी डबल रेल लाइन, रेलवे स्टेशन अमेठी में, मल्टी फन्कशन काम्प्लेक्स, लखनऊ-सुलतानपुर NH- 56 का फोरलेन और 6 नेशनल हाइवे अमेठी के रास्ते हमने निकाला। लेकिन अब बीजेपी के नेता इसका क्रेडिट लेने में जुटे हैं।

ये भी पढ़ें ...राहुल ने दुर्गा प्रतिमा पर टेका मत्था, लोगों ने प्रधानमंत्री बनने की कामना की

ये हैं वो 12 ड्रीम प्रोजेक्ट

Tags:    

Similar News