राहुल गांधी ने एयरपोर्ट पर नेताओं से की मंत्रणा, दो दिवसीय दौर पर अमेठी गये

Update: 2018-09-24 09:30 GMT

लखऩऊ: राफेल मामले पर पीएम को घेरने में डटे भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे। इस दौरान राहुल गांधी ने प्रदेश के नेताओं से उत्तर प्रदेश की राजनीति को लेकर मंत्रणा भी की। बहरहाल सारी स्थितियों से अवगत होने के बाद वह दो दिवसीय दौर पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी चले गये।

राहुल गांधी ने एयरपोर्ट पर नेताओं से की मंत्रणा, दो दिवसीय दौर पर अमेठी गये

एमएलसी दीपक सिंह, विधायक आराधना मिश्रा समेत कई प्रमुख नेता मिले

अमेठी संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे लिए दिल्ली से लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने विधानपरिषद में कांग्रेस के नेता युवा एमएलसी दीपक सिंह,रामपुरखास की विधायक आराधना मिश्रा, समेत कई प्रदेश के नेता पहले से ही पहुंच गये थे। इस दौरान राहुल गांधी को पुष्प गुच्छ भेंट कर इन नेताओं ने प्रदेश के हालात भी बताये।

स्मृति ईरानी के बार-बार आने को लेकर भी राहुल ने नेताओं से ली जानकारी

कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी की नेता एवं कैबिनेट मंत्री व राज्यसभा सदस्य स्मृति ईरानी के इस समय बार-बार अमेठी आने को लेकर होने वाले इम्पैक्टके बारे में भी प्रदेश के नेताओं से फीड बैक लिया। कांग्रेस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी ने सूबे के नेताओं से स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र में होने वाले विशेष कार्यक्रमों में भाग लेने के बावत भी बिस्तार से जानकारियां प्राप्त की।

राहुल के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर लगा रहा नेताओं का जमावड़ा

दिल्ली से चलकर संसदीय क्षेत्र अमेठी जाने के लिए चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पहुंचे पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने के लिए प्रदेश के प्रमुख नेताओं का जमावड़ा जहां एयरपोर्ट पर डटा रहा। वहीं एयरपोर्ट के बाहर भी राजधानी समेत आस-पास के जिलों के कांग्रेस नेताओं की भी भारी भीड़ जमा रही। लोग राहुल गाधी जिन्दाबाद के नारे लगा रहे थे। कांग्रेस के बहुत से कार्यकर्ताओँ ने उनकी गाड़ी पर माला को फेंक दिया। बहरहाल राहुल गांधी सभी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से अभिवादन कर मुस्कराते हुए रवाना हो गये।

Tags:    

Similar News