राहुल बोले-मोदी जी बिजनेसमैन को पैसा देना करें बंद, सैनिकों-किसानों पर हो खर्च

Update:2016-10-01 16:44 IST

आगरा: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को मथुरा के रास्ते आगरा पहुंचे। इस दौरान राहुल गांधी के निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी ही रहे। सुरक्षा घेरे में रोड शो के लिए दोपहर 2 बजे राहुल गांधी आगरा पहुंचे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा, 'अब तो उद्योगपतियों को पैसा देना बंद कर दीजिए। आप ने हजारों करोड़ रुपए 15 उद्योगपतियों को बांट दिए हैं। उन्हीं पैसों से सेना के जवान, किसान और युवाओं के लिए कुछ काम करके दिखाएं।'

ये भी पढ़ें ...माल्‍यार्पण करते समय राहुल ने छुआ बिजली का तार, बाल-बाल बचे

'जनता पस्त है मोदी मस्त है'

राहुल गांधी ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा, 'जनता पस्त है मोदी मस्त है।' उन्होंने कहा, पेट्रोल मूल्य कांग्रेस के समय से ही कम है लेकिन इसका फायदा जनता को नहीं मिला। इसका फायदा पीएम मोदी ने अपने 15 उद्योगपतियों का एक लाख 10 हजार करोड़ का कर्ज चुकाने में खर्च किया। मोदीजी ने तीन साल के मनरेगा के पैसे अपने 15 मित्रों में बंट दिए। राहुल गांधी ने कहा इस पैसे से युवाओं को रोजगार दिया जा सकता था। मजदूर को मजदूरी मिल जाती। सबसे बड़ी बात, जो जवान बॉर्डर पर खड़े हैं उनकी सैलरी बढाई जा सकती थी।

ये भी पढ़ें ...राहुल गांधी ने किया द्वारिकाधीश मंदिर में पूजन, रोड शो में करेंगे जनसभा को संबोधित

वादे तो खूब हुए लेकिन एक भी पूरा नहीं

आगरा में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का सिकंदरा पर स्वागत हुआ। रोड शो के दौरान उन्होंने अपनी गाडी से ही जनता को संबोधित किया। राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा, 'नरेंद्र मोदी की ढाई साल की सरकार में वादे तो बहुत हुए लेकिन पूरा एक भी नहीं हुआ।'

अब तक युवाओं को नहीं मिला रोजगार

राहुल गांधी ने वहां मौजूद लोगों से संवाद करते हुए पूछा, कि उनके अकाउंट में 15 लाख रुपए आए? मोदी जी ने 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था लेकिन किसी को रोजगार नहीं दिया। किसानों को फसल का पूरा पैसा देने का वादा किया लेकिन अब भी पूरा नहीं किया।

ये भी पढ़ें ...ALERT: अक्टूबर में 11 दिन रहेंगे बैंक बंद, परेशानी न हो उसके लिए उठाए गए ये कदम

Tags:    

Similar News