ऐसा हैवान पति: पागलपन में पत्नी के साथ कर डाला कांड, रायबरेली की दर्दनाक घटना

अपनी सनक के आगे पति ने तमाम रिश्तों का पल भर में कत्ल क़र डाला। जिस पत्नी के साथ अग्नि के सामने सात फेरे लिए थे उसका खून किया तो वहीं अपनी बेटी के सिर से ममता का साया छीन लिया।

Update:2020-12-13 09:39 IST
पुलिस ने आकर खोला तो खून से लथपथ मिला पत्नी का शव

रायबरेली : अपनी सनक के आगे पति ने तमाम रिश्तों का पल भर में कत्ल क़र डाला। जिस पत्नी के साथ अग्नि के सामने सात फेरे लिए थे उसका खून किया तो वहीं अपनी बेटी के सिर से ममता का साया छीन लिया। हैरत इस बात पर कि ये सब कर उसे रत्ती भर खौफ नही आया और सारी कारस्तानी को अंजाम देकर पुलिस के सामने भी जा पहुंचा। हालांकि पत्नी को पति के हाथों कत्ल होने का शक था जिसकी उसने पति द्वारा दस दिन पूर्व वायरल वीडियो में आशंका जताई है। ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि अगर पुलिस ने समय रहते वीडियो का संज्ञान ले लिया होता तो शायद एक जान बच जाती।

आरोपी को था ये शक

दरअस्ल दिल दहला देने वाली ये घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के मधुबन रोड स्थित देना बैंक के सामने की है। यहां के धीरज पाण्डेय नाम का युवक अपने ननिहाल में पत्नी अनुपमा के साथ रहता है। धीरज को शक था कि उसकी पत्नी अनुपमा की वजह से वह लगातार बीमार रहता है, उसकी पत्नी उसका इलाज नहीं करवा रही है। इसी सनक और शक के चलते उसने किसी वजनदार हथियार से उसकी हत्या कर दी और घर में ताला लगाकर पुलिस के पास पहुंचा की उसकी पत्नी दरवाजा नही खोल रही है।

धीरज की सूचना पर स्थानीय कोतवाली पुलिस उसे लेकर घर पहुंची और घर का ताला तोड़कर कमरे में दाखिल हुई। कमरे में दाखिल होते ही वहां का मंजर देख पुलिस भी हक्का बक्का रह गई। अनुपमा का खून से लथपथ शव बेड पर पड़ा हुआ था, उसके सिर पर चोट के गहरे जख्म थे। पूरा बेड खून के छीटों से सना हुआ था।

ये भी पढ़ेंः वाराणसी: आंदोलन के नाम पर अराजकता, संघ के इस नेता का किसानों पर बड़ा बयान

ऐसी हुई थी हत्या

उधर हत्या की सूचना मिलते ही सीओ सिटी और फारेंसिक टीम भी घटना स्थल पर पहुंची। सभी ने मामले से जुड़े सबूत जुटाए। एडिशनल एसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि सूचना मिली थी कि चन्द्र नगर के रहने वाले धीरज पांडेय ने अपनी पत्नी की किसी भारी वस्तु से मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ में उसने बताया कि उसकी पत्नी उसे कुछ मिलाकर खिला रही है जिससे उसकी मौत हो सकती है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें: यूपी में मिला खजाना! मऊ में खुदाई, मिले प्रचीन बर्तन और इस धातु के सिक्के

नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

Tags:    

Similar News