पूर्व सांसद धनंजय सिंह और विधायक ललई यादव की तलाश में छापेमारी

जौनपुर में खुटहन ब्लाक प्रमुख के अविश्वास प्रस्ताव के दौरान हुए बवाल में दर्ज मुक़दमों के आरोपियों की तलाश में पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है। इस मुक़दमे में जौनपुर के पूर्व सांसद धनञ्जय सिंह,

Update: 2017-11-11 15:47 GMT
पूर्व सांसद धनंजय सिंह और विधायक ललई यादव की तलाश में छापेमारी

लखनऊ: जौनपुर में खुटहन ब्लाक प्रमुख के अविश्वास प्रस्ताव के दौरान हुए बवाल में दर्ज मुक़दमों के आरोपियों की तलाश में पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है। इस मुक़दमे में जौनपुर के पूर्व सांसद धनञ्जय सिंह, शाहगंज से समाजवादी पार्टी के विधायक शैलेन्द्र यादव उर्फ़ ललई यादव एमएलसी बृजेश सिंह प्रिंसू के यहाँ पुलिस ने ताबड़तोड़ दबिश दी है। इस मामले में आज ही समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधि मण्डल ने राजभवन में राज्यपाल राम नाईक से मुलाक़ात कर निष्पक्ष जांच की मांग रखी है।

पूर्व सांसद धनंजय सिंह और विधायक ललई यादव की तलाश में छापेमारी

जौनपुर के पूर्व बाहुबली साँसद धनञ्जय सिंह के कालीकुट्टी, अखिलेश सरकार में मंत्री रहे शाहगंज से विधायक शैलेन्द्र यादव उर्फ़ ललई यादव के मियांपुर थाना लाइनबाजार, एमएलसी बृजेश सिंह प्रिंसू के आवास मखदूमशाह में सीओ सिटी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दबिश दी है लेकिन पुलिस को फिलहाल कोई कामयाबी नहीं मिली है। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों के घरों की तलाशी भी ली है लेकिन पुलिस को कुछ ख़ास हाथ नहीं लगा है।

पुलिस अधीक्षक जौनपुर ने बताया कि खुटहन में हुई फायरिंग के मामले में दर्ज एफआईआर के आरोपियों की धर पकड़ के लिए टीम गठित की गयी है। और आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही हैं। एसपी ने दावा किया कई पुलिस आरोपियों के संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है, और जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

दरअसल 6 नवम्बर को खुटहन ब्लाक प्रमुख के अविश्वास प्रस्ताव के दौरान उपद्रव के दौरान प्रतापगढ़ से अपना दल के साँसद हरवंश सिंह व उन के समर्थकों की सपा विधायक शैलेन्द्र यादव उर्फ़ ललई यादव व जौनपुर से पूर्व साँसद धनञ्जय सिंह के समर्थकों के साथ भिड़ंत हो गई थी पथराव और आगज़नी के दौरान साँसद के काफिले में शामिल स्कार्पियो को भी आग के हवाले कर दिया गया था। इस मामले में एसओ खुटहन के अलावा महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर और साँसद की तहरीर पर गंभीर धाराओं में मुक़दमा दर्ज किया गया था।

इस मामले में आज ही समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने राजभवन पहुँच कर राज्यपाल राम नाईक से मुलाक़ात कर पूरे मामले की जांच रिटायर्ड जज से कराने की मांग करते हुए घटनाक्रम से जुड़े वीडियो की सीडी भी सौंपी थी।

Tags:    

Similar News