शामली रायफल क्लब में हुआ रतज निर्वाल मैमोरियल शूटिंग चैंपियनशिप, खिलाड़ियों ने लिया भाग

करनाल रोड स्थित शामली रायफल क्लब में रतज निर्वाल मैमोरियल शूटिंग चैम्पियनशिप का आयोजन किया गया। चैंपियनशिप का शुभारंभ पूर्व विधायक और उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष पंकज मलिक और डॉक्टर सतेन्द्र वर्मा ने फीता काटकर किया। चैंपियनशिप में विभिन्न जिलों से आए खिलाड़ियों ने भाग लिया।

Update: 2018-01-29 09:44 GMT

शामली: करनाल रोड स्थित शामली रायफल क्लब में रतज निर्वाल मैमोरियल शूटिंग चैम्पियनशिप का आयोजन किया गया। चैंपियनशिप का शुभारंभ पूर्व विधायक और उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष पंकज मलिक और डॉक्टर सतेन्द्र वर्मा ने फीता काटकर किया। चैंपियनशिप में विभिन्न जिलों से आए खिलाड़ियों ने भाग लिया।

इस अवसर पर खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक पंकज मलिक ने कहा कि हमारे जिलों और ग्रामीण क्षेत्रों में अनेकों प्रतिभाएं छिपी है। जिनको सिर्फ प्लेटफार्म देने की जरूरत है। उन्होंने ऐसे कार्यक्रमों में भाग लेकर खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का आह्वान किया। मौके पर स्व. रजत निर्वाल को याद कर उनको भावपूर्ण श्रद्धांजलि भी अर्पित की गई।

4 दिन चलेगी प्रतियोगिता

इस मौके पर इंडियन नेवी टीम के कोच सतेन्द्र कुमार, शुगर मिल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आरबी खोखर, शुगर मिल के महाप्रबंधक डॉक्टर कुलदीप पिलानिया, आरके इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य कैप्टन लोकेन्द्र सिंह, विपिन संगल, सुनील शामली रायफल क्लब के अध्यक्ष मुकष चौधरी ने बताया कि सोमवार को रजत निर्वाल मैमोरियल शूटिंग चैम्पियनशिप का शुभारंभ हुआ है। यह प्रतियोगिता 4 दिन चलेगी।

इसमें 7 रेजिमैन्ट आई हैं। गढ़वाल रेजिमैन्ट, जाट रेजिमैन्ट बरेली, राजकीय सैन्टर शिकलाई, फतेगढ़ और तोफखाना हैदराबाद और दिल्ली की टीमें यहां आई है, जो खिलाड़ी विजेता होगे उन्हे आठ ट्रॉफी दी जाएगी जो कि शहीदों के नाम पर होगी। हमारे यहां से 22 बच्चे आर्मी में जा चुके है। इसमें आर्मी से सुबेदार आये है। जो बच्चे इसमें सलेक्ट होगे वे सीधे आर्मी में भती के लिए चयनित किये जाएंगे।

Tags:    

Similar News