मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर, CM योगी लगातार ले रहे स्वास्थ्य की जानकारी

Raju Shrivastav: UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजू श्रीवास्तव के परिजनों से भी बात की थी। उन्होंने उनके परिवार वालों को हर संभव मदद की के निर्देश अधिकारियों को दिया था।

Written By :  aman
Update: 2022-08-12 06:31 GMT

Raju Shrivastav News : देश के मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन-एक्टर राजू श्रीवास्तव की हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है। राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है। राजू एम्स के आईसीयू (ICU) में भर्ती हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी के रेजिडेंट कमिश्नर को राजू श्रीवास्तव का हाल-चाल लेने का निर्देश दिया है। साथ ही उन्हें राजू के परिवार वालों से संपर्क में रहने और हर संभव मदद करने को कहा है। बता दें, कि कल यानी गुरुवार को यूपी सीएम ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी से बात की थी। मुख्यमंत्री योगी लगातार राजू के स्वास्थ्य के विषय में जानकारी ले रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के परिजनों से उनका हालचाल जाना। पीएम मोदी ने स्टैंडअप कॉमेडियन और उत्तर प्रदेश फ़िल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव की पत्नी को फोन कर उनका हाल जाना। पीएम ने हरसंभव मदद का आश्वासन भी दिया है।

राजू को 46 घंटे से नहीं आया होश 

आपको बता दें कि, राजू अभी भी एम्स के आईसीयू में भर्ती हैं। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। राजू की तबीयत में अभी भी सुधार नहीं है। राजू का इलाज एम्स के सीनियर डॉक्टरों की निगरानी में हो रहा है। स्टैंडअप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बीते 46 घंटे से होश नहीं आया है।

जिम में एक्सरसाइज के दौरान हुआ था सीने में दर्द

राजू श्रीवास्तव को बुधवार को हार्ट अटैक आया था। जिस वजह से उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। जिस दिन राजू की तबीयत बिगड़ी थी उससे पहले वो 4-5 दिनों के लिए दिल्ली आए थे। दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन के एक जिम में ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करने के दौरान अचानक उनके सीने में दर्द होने लगा। जिस वजह से राजू श्रीवास्तव को एम्स ले जाया गया था। तब से उनका इलाज जारी है।

PM मोदी-CM योगी-राजनाथ ने ली खबर

राजू श्रीवास्तव के तबीयत बिगड़ने की खबर मिलने के बाद अब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके परिवार से बातचीत कर उनका हाल ले चुके हैं। 

PM मोदी-CM योगी-राजनाथ ने ली खबर

राजू श्रीवास्तव के तबीयत बिगड़ने की खबर मिलने के बाद अब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके परिवार से बातचीत कर उनका हाल ले चुके हैं। इससे पहले, राजू की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने उनके स्वास्थ्य के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'उनकी हालत में कुछ खास सुधार नहीं है। मेडिकल टीम अपना बेहतर योगदान दे रही है। उन्होंने कहा, हम प्रार्थना ही कर सकते हैं। उनके लिए जल्द ठीक होने की कामना कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News