Rampur News: 13 साल पहले गायब हुआ बिलाल अपने घर वापस लौटा, परिवार में खुशी

Rampur News: जनपद रामपुर थाना गंज क्षेत्र के सेजनी नानकार निवासी जाकिर जिसका 9 साल का बेटा बिलाल 2009 में घर से कहीं गायब हो गया था। जाकिर ने अपने बेटे बिलाल की 2009 में थाना गंज में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

Report :  Azam Khan
Update: 2023-02-07 10:31 GMT

File Photo of Bilal who disappeared 13 years ago (Pic: Newstrack)

Rampur News:13 साल पहले गायब हुआ बच्चा पुलिस की मदद से अपने माता-पिता को वापस मिला तो माता-पिता के चेहरे पर एक अलग ही खुशी और चमक नजर आई थाना गंज पुलिस का किया धन्यवाद। जनपद रामपुर थाना गंज क्षेत्र के सेजनी नानकार निवासी जाकिर जिसका 9 साल का बेटा बिलाल 2009 में घर से कहीं गायब हो गया था। जाकिर ने अपने बेटे बिलाल की 2009 में थाना गंज में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस बिलाल को तलाश कर रही थी लेकिन पुलिस बिलाल को तलाश नहीं कर पाई थी उसके बाद पुलिस ने 2010 में बिलाल का अपहरण का मुकदमा लिखा बरहाल पुलिस इस केस के खुलासे में लगी हुई थी। पुलिस की मुस्तैदी की वजह से पुलिस ने कल 13 साल पहले गायब हुए बिलाल को ढूंढ निकाला और इस मामले की पूरी तहकीकात कर बिलाल को उसके माता-पिता के सुपुर्द किया। 13 साल बाद बच्चे को देख माता-पिता खुशी से गदगद हो गए।

कोतवाल साहब ने मुझे मां-बाप से मिलवाया - बिलाल

वहीं इस मामले पर बिलाल से हमने बात की तो बिलाल ने बताया 2009 या 10 की बात है जब मैं यहां से दिल्ली चला गया था। मुझे अपने घर का घर वालों का कुछ याद नहीं था। मैंने वहां पर होटलों पर काम किया। रामपुर के ही शाहिद मियाँ थे, जो मुझे रामपुर लाये उन्होंने मुझे काम सिखाया जब मुझे बाद में पता चला कि मैं रामपुर का ही रहने वाला हूं तो पुलिस ने काफी सहयोग किया। थाना गंज के कोतवाल साहब ने भी मुझे अपने मां-बाप से मिलाने में काफी मदद की। जब कोतवाल को बताया कि अपने मां-बाप का इकलौता हूं। हर संभव प्रयास कर मिलाया।

13 साल तक ऐसे गुजारा जीवन

बिलाल ने बताया कि इन 13 सालों में मैंने होटल और कढ़ाई का काम किया। ड्राइविंग और रिक्शा चलाकर गुजारा किया। मेरी शादी को 4 साल हो गए हैं। मेरे पिताजी हैं और मेरी मम्मी है जो मेरे पिताजी ने दूसरी शादी की है। 13 साल बाद मै अपने परिवार से मिला हूं मुझे बहुत खुशी हो रही है मैंने कभी जिंदगी में सोचा नहीं था कि मेरे मां-बाप मुझे मिल जाएंगे इसमें सबसे ज्यादा सहयोग थाना गंज के कोतवाल साहब का रहा।

Tags:    

Similar News