सास बहू के झगड़े का खूनी अंत, इमाम के साथ मिलकर की हत्या, दोनों गिरफ्तार

जिला रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र में सास बहू के बीच पनपे झगड़े ने आखिरकार खूंरेजी का रूप ले लिया। बहु ने चुपचाप क्षेत्र के मस्जिद के इमाम के साथ मिलकर सास की हत्या क

Update: 2017-12-29 14:16 GMT
सास बहू के झगड़े का खूनी अंत, इमाम के साथ मिलकर की हत्या, दोनों गिरफ्तार

रामपुर:जिला रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र में सास बहू के बीच पनपे झगड़े ने आखिरकार खूंरेजी का रूप ले लिया। बहु ने चुपचाप क्षेत्र के मस्जिद के इमाम के साथ मिलकर सास की हत्या कर दी और उसे हादसा दिखाने के लिए सास को छत से गिरना करार दिया। पति ने इमाम के साथ नाजायज संबंधों का आरोप लगाते हुए पत्नी और इमाम के खिलाफ तहरीर दी है। इस पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जिले के थाना स्वार क्षेत्र के गांव पेड़ू का मझरा में 65 वर्षीय शेरबानो की तीन दिन पहले मौत हो गई थी, जिसे छत से गिरना बताया जा रहा था। वृद्धा का बेटा जुबैर देहरादून में पेंटिंग का कार्य करता है। उसकी पत्नी शहाना वृद्धा के साथ रहती थी। अक्सर सास बहू के बीच झगड़े होते थे। इसी कड़ी को जोड़ते हुए तीन दिन बाद तीजे की फातिहा के बाद जुबैर ने जब पत्नी से सख्ती से पूछा तो वह टूट गई और उसने सारा राज उगल दिया। जुबैर के मुताबिक पत्नि शहाना ने कुबूला है कि उसके गांव की मस्जिद में इमामत करने वाले मोहम्मद अली के साथ नाजाएज रिश्ते हैं और वह अक्सर लड़ाई झगड़े खत्म करने के लिए उसे तावीज भी देता था। जुबैर ने आरोप लगाया कि दोनों ने मिलकर उसकी मां की हत्या कर दी और उसे हादसा दिखाने के लिए छत से गिरना करार दिया। जुबैर की तहरीर के आधार पर क्षेत्र की पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। क्षेत्र में मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

Tags:    

Similar News