घिनौनी करतूत: मासूम के साथ पड़ोसी ने की हैवानियत

जिले के कस्बा थाना भवन के रेतीवाला मोहल्ले में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।एक युवक ने अपने ही पड़ोस की 6 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर मकान के अंदर ले जाकर जबरदस्ती उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है।बच्ची की चीख पुका

Update: 2018-02-12 14:26 GMT
घिनौनी करतूत: मासूम के साथ पड़ोसी ने की हैवानियत

शामली: जिले के कस्बा थाना भवन के रेतीवाला मोहल्ले में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।एक युवक ने अपने ही पड़ोस की 6 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर मकान के अंदर ले जाकर जबरदस्ती उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है।बच्ची की चीख पुकार सुन पड़ोस से मां दौड़ी दौड़ी आई और अपनी 6 साल की बच्ची का खून से लथपथ बुरा हाल देख कर मां के होश उड़ गए। मां ने आस पड़ोस के लोगों को बुलाकर अरविंद नाम के हैवान की रेप की घटना की बात बताई। रेप की बात सुनकर परिजन व पड़ोसियों ने स्थानीय थाने में जा कर 6 साल की बच्ची के साथ जबरदस्ती बलात्कार होने की जानकारी दी।

घिनौनी करतूत: मासूम के साथ पड़ोसी ने की हैवानियत

वहीं घिनौनी वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने 376 वह अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

बच्ची की मां का कहना है आरोपी पड़ोस का ही रहने वाला है मेरी बच्ची बाहर खेल रही थी आरोपी उसको को बहलाकर फुसलाकर अंदर कमरे में ले गया और उसके साथ रेप की घिनौनी करतूत को अंजाम दिया। भवन थाना प्रभारी धर्मेंद्र चौधरी का कहना है। बच्ची को अकेला देख कमरे में ले जाकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी मौके से फरार हो गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है।आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Tags:    

Similar News