MP News: खड़े ट्रक में घुसी बस दो की मौत, दर्जन भर सवारियां घायल

MP News: बस अनूपपुर से चलकर प्रयागराज जा रही थी। बस की रफ्तार ज्यादा होने के कारण टिकुरी गांव के पास खड़े ट्रक में जा घुसी। जिससे बस में आगे बैठे यात्रियों की मौत हो गई है।

Update: 2022-11-16 14:27 GMT

खड़े ट्रक में घुसी बस दो की मौत, दर्जन भर सवारियां घायल

MP News: रीवा प्रयागराज मार्ग में फिर बड़ा हादसा हो गयी। बस ट्रक की भिड़ंत में दो की मौत, दर्जन भर लोग घायल हो गये। पूर्व में हुए भीषण सड़क हादसे के बाद भी नहीं खुली सरकार की नींद। रीवा प्रयागराज मार्ग बना हादसे केंद्र। एक्सीडेंट में बस के आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया है। हादसे की वजह कोहरा बतायी जा रही है।

बताया जा रहा है कि हादसे में दो की मौत हुई है और दर्जन भर लोग घायल हुए हैं। रीवा जिले का नेशनल हाइवे इन दिनों सड़क हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। आपको बताते चलें कि भोर में मनगवां से प्रयागराज को जाने वाले इस मार्ग के गढ़ थाना अंतर्गत टिकुरी गांव के पास तकरीबन 3 से 4 बजे पंक्षीराज बस खड़े ट्रक में जा घुसी। जिससे बस में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दर्जन भर यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायल यात्रियों को मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया है।

यात्री बस अनूपपुर से चलकर प्रयागराज जा रही थी। बताया जाता है कि बस की रफ्तार ज्यादा होने के कारण टिकुरी गांव के पास खड़े ट्रक में जा घुसी। जिससे बस में आगे बैठे यात्रियों की मौत हो गई है। बस की रफ्तार का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा रहा है कि बस के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए हैं। सड़क हादसे की जानकारी लगते ही गढ़ थाना का पुलिस बल सहित आसपास के थानों का पुलिस स्टाफ मौके पर पहुच गया।

रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प एवं पुलिस कप्तान नवनीत भसीन भी घटनास्थल पर पहुंच कर हादसे के शिकार हुए लोगों के इलाज सहित अन्य व्यवस्था में जुट गए। इन दिनों मनगंवा-प्रयागराज हाईवे मार्ग में लगातार यह दूसरा हादसा हुआ है। घटना स्थल से तकरीबन 15 किलोमीटर दूर 25 दिन पूर्व ही इसी तरह से बस सोहगी पहाड़ में खड़े ट्रोलर में जा घुसी थी। इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई थी। तो वहीं अब टिकुरी गांव के पास बस हादसा सामने आया है। जिसमे 2 लोगों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है और लगभग दर्जन भर लोग घायल हुए है जिनका उपचार जारी है। 

Tags:    

Similar News