Prayagraj Murder Case: आरोपी के साथ सपा प्रमुख की तस्वीर पर सियासी हंगामा

Prayagraj Murder Case- प्रयागराज हत्याकांड के एक आरोपित सदाकात खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब हो रही है, जिसको लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है

Written By :  Hariom Dwivedi
Update: 2023-03-01 01:16 GMT

Richa singh targets akhilesh yadav over prayagraj murder case accused viral picture

Prayagraj Murder Case- प्रयागराज हत्याकांड के एक आरोपित सदाकात खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब हो रही है, जिसको लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। पूर्व आईपीएस बृजलाल ने एक फोटो ट्ववीट की, जिसमें अखिलेश यादव सदाकत खान के साथ खड़े दिख रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सदाकत के संबंध मामले में रिचा सिंह की ओर इशारा किया तो उन्होंने उल्टे अखिलेश यादव को ही लपेट लिया।

ऋचा सिंह से क्या जुड़े सदाकात से तार

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सदाकत के संबंध मामले में रिचा सिंह की ओर इशारा किया। उन्होंने कहा कि सदाकत को मिलाने वाले मेरे साथ तस्वीर में मौजूद हैं। पूर्व मुख्यमंत्री का इशारा फोटो में दिख रही ऋचा सिंह की तरफ था। ऋचा सिंह सपा के टिकट में रह चुकी हैं प्रत्याशी, जिसे सपा ने रामचरित मानस के मुद्दे पर स्वामी प्रसाद मौर्या के विरोध करने पर पार्टी से निष्कासित किया था। अप्रत्यक्ष तौर पर अखिलेश यादव ने शक की सुई किया था सिंह की तरफ घुमाया। अब सीबीआई द्वारा ऋचा सिंह से भी पूछताछ हो सकती है। ऋचा सिंह ने अतीक के मकान ध्वस्तीकरण के विरोध में शाइस्ता परवीन के सहयोग में पुलिस प्रशासन का विरोध किया था।



ऋचा सिंह का पलटवार

ऋचा सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव उमेशपाल हत्याकांड के साज़िशकर्ता सदाक़त के साथ अपनी फ़ोटो पर ये कहना कि "उसको लाने वाले भी साथ नज़र आ रहे हैं", दिवंगत समाजवादी नेता अहमद हसन जी का घोर अपमान है। आज जबकि वो हमारे बीच मौजूद नहीं हैं, मात्र धर्म के आधार पर उन्हें एक अपराधी से जोड़ना दुखद है।

अखिलेश के निशाने पर योगी

इससे पहले अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा था कि मेरी तस्वीर किसी के भी साथ हो सकती है। एक दिन पहले मेरी तस्वीर सीएम के साथ आई है। उनके मुकदमे वापस हो गए। वरना आप सवाल पूछते।

पूर्व आईपीएस ने शेयर किया था फोटो

पूर्व आईपीएस और भाजपा नेता बृजलाल ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "अखिलेश यादव जी आपकी सरकार गुंडों/आतंकियों की सच्ची हमदर्द थी। याद है आपके द्वारा जिन आतंकियों के डेढ़ दर्जन मुक़दमों की चार्ज-शीट वापस ली गयी थी, बाद में उन्हीं आतंकवादियों को मा. न्यायालय ने फांसी ,आजन्म कारावास की सजाएं दीं। आप तो सदैव गुंडों का कुलभूषण हो।


Tags:    

Similar News