Meerut News: गठबंधन पार्टी से विचार विमर्श के बाद RLD घोषित करेगा प्रत्याशी

Meerut News: होटल आरोमा हापुड बाईपास पर स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर हुई इस बैठक की अध्यक्षता पूर्व सांसद राजपाल सैनी ने की तथा संचालन जिला अध्यक्ष मतलूब गौड ने किया। बैठक में समिति के सभी सदस्य मौजूद रहे। बैठक को संबोधित करते हुए सिवालखास विधानसभा से विधायक गुलाम मोहम्मद ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल आने वाला स्थानीय निकाय चुनाव मजबूती के साथ जनपद मेरठ में लड़ेगा और राष्ट्रीय नेतृत्व का जो भी आदेश होगा उस आदेश को माना जाएगा और उसी के अनुरूप चुनाव लड़ा जाएगा।

Update: 2023-04-04 21:15 GMT
RLD Party Meeting

Meerut News: आज यहां राष्ट्रीय लोकदल की एक महत्वपूर्ण बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश संयोजक स्थानीय निकाय चुनाव एवं पूर्व विधायक राव वारिस अली ने कहा की आने वाला समय राष्ट्रीय लोकदल का है और जनपद मेरठ मजबूती के साथ प्रत्येक वार्ड पर हमें अपनी कमेटी को दुरुस्त कर लेना है। रालोद नेता ने कहा कि इसी कमेटी को जनप्रिय प्रत्याशी चयन की जिम्मेदारी दी जानी चाहिए। रालोद के इस नेता ने कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व के आदेश के अनुसार स्थानीय निकाय चुनाव में जनपद मेरठ में मेयर तथा साथ ही साथ नगर पालिका व नगर पंचायत में राष्ट्रीय लोकदल मजबूती से अपनी दावेदारी रखेगा और गठबंधन पार्टी से विचार विमर्श के उपरांत प्रत्याशी घोषित करेंगे।

होटल आरोमा हापुड बाईपास पर स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर हुई इस बैठक की अध्यक्षता पूर्व सांसद राजपाल सैनी ने की तथा संचालन जिला अध्यक्ष मतलूब गौड ने किया। बैठक में समिति के सभी सदस्य मौजूद रहे। बैठक को संबोधित करते हुए सिवालखास विधानसभा से विधायक गुलाम मोहम्मद ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल आने वाला स्थानीय निकाय चुनाव मजबूती के साथ जनपद मेरठ में लड़ेगा और राष्ट्रीय नेतृत्व का जो भी आदेश होगा उस आदेश को माना जाएगा और उसी के अनुरूप चुनाव लड़ा जाएगा।

वही प्रदेश संयोजक सुनील रोहटा ने कहा कि जनपद मेरठ की प्रत्येक विधानसभा में नगर पंचायत, नगर पालिका, नगर निगम में सभी कार्यकर्ता मजबूती के साथ अभी से जुड़ जाए और राष्ट्रीय लोकदल की विचारधारा और रीति-नीति को पहुंचाने का कार्य करें। पूर्व सांसद राजपाल सैनी ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल मजबूती के साथ अपने कुनबे को बढ़ाने का कार्य कर रही है और आने वाले समय में निकाय चुनाव के अंदर हम ज्यादा से ज्यादा सीटें जीत कर अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय चौधरी जयंत सिंह जी की झोली में डालने का काम करेंगे। पूर्व सांसद ने कहा कि इसके लिए प्रत्येक कार्यकर्ता अपने आपको चौधरी जयंत सिंह समझे तथा प्रत्येक वार्ड, प्रत्येक नगर पालिका, प्रत्येक नगर पंचायत में अधिक से अधिक मजबूत लोग पार्टी के साथ जोड़ें। रालोद नेता ने कहा कि स्थानीय निकाय चुनाव हमारे लिए 2024 का सेमीफाइनल है और हमें यह सेमीफाइनल हर हाल में फतह करना है।

बैठक में ये मौजूद रहे

जिला अध्यक्ष मतलूब गौड़ ने कहा कि मेरठ जनपद पूर्व में भी पार्षद राष्ट्रीय लोकदल के जिता कर दे चुका है और अब आने वाले स्थानीय निकाय चुनाव में उससे ज्यादा मजबूती के साथ हम सभी लोग कार्यकर्ताओं के साथ प्रत्येक वार्ड का भ्रमण कर स्थानीय निकाय चुनाव में मजबूती के साथ उतरेंगे। बैठक में पूर्व मंत्री डॉक्टर मेराजुद्दीन, विधायक अजय कुमार,विधायक मनोज चौधरी, क्षेत्रीय अध्यक्ष योगेंद्र चेयरमैन, दिलनवाज़ खान पूर्व विधायक,इंदरवीर भाटी, ,डॉ. राजकुमार सांगवान,पूर्व विधायक राव वारिस अली, सुनील रोहटा,गजेंद्र मुन्ना पूर्व विधायक, पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा, अजय तोमर पूर्व विधायक, ओडी त्यागी,मुकेश जैन,कुलदीप उज्जवल,राजीव बलियान,आतिर रिज़वी,नरेंद्र खजूरी, राममेहर सिंह रिठानी,अशोक चौधरी, दिलशाद सैफी,उज्जवल अरोरा, अन्नू चौधरी,सरदार इंद्रजीत सिंह टीटू, अमित त्यागी जिला अध्यक्ष ग़ज़ियाबाद,सुखबीर गठीना,जनार्दन भाटी,शेरदीन अली आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News