हादसे से हिला यूपी: अचानक पलट गई बस, मच गई चीख-पुकार

ताजा मामला रायबरेली के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र का है जहां पर एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई और बस हादसे में घायल यात्रियों को इलाज के लिए महाराजगंज सीएचसी पहुंचाया गया है।

Update: 2020-11-18 10:37 GMT
हादसे से हिला यूपी: अचानक पलट गई बस, मच गई चीख-पुकार (Photo by social media)

रायबरेली: रायबरेली डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब डग्गामार वाहन पलटने पर हड़कंप मच गया रायबरेली के डीएम वैभव श्रीवास्तव द्वारा जिले में चल रहे डग्गामार वाहनों को पकड़ने के 24 घंटे बाद रायबरेली का परिवहन विभाग अपनी कार्यशैली में कोई बदलाव नहीं लाया है। परिवहन विभाग की लापरवाही और उदासीनता की सजा डग्गामार वाहनों पर चलने वाले यात्रियों को अपनी जान जोखिम में डालकर करनी पड़ती है।

ये भी पढ़ें:इंदिरा का तीसरा बेटा कांग्रेस की चार पीढ़ियों का वफादार, आज मना रहा है जन्मदिन

raebareli-matter (Photo by social media)

जहां पर एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई

ताजा मामला रायबरेली के महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र का है जहां पर एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई और बस हादसे में घायल यात्रियों को इलाज के लिए महाराजगंज सीएचसी पहुंचाया गया है। वही बस पलटने की सूचना आग की तरह फैल गयी और जिला अस्पताल इमरजेंसी में सायरन बजा दिया गया आनन-फानन में डॉक्टरों को बुला लिया गया और कुछ देर बाद पता चला कि 4 लोग ही घायल हुए हैं जिनका उपचार बछरावां सीएससी में चल रहा है वही मौके पर पहुंचे सीएमओ वीरेंद्र सिंह नव घायलों का इलाज बेहतर ढंग से कराने का दावा किया है।

ये भी पढ़ें:बिहार विधानसभाः मंत्रिमंडल में दिखा राजनीति और अपराध का गठजोड़, बन गए मंत्री

raebareli-matter (Photo by social media)

बस पलटते ही आस पास मौजूद लोगों ने घायलों को निकाल कर अस्पताल पहुँचाया

रायबरेली महाराजगंज रोड स्थित इंडस्ट्रियल एरिया उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब रायबरेली से इन्हौना जा रही प्राइवेट बस यूपी 33 टी 2094 तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटते ही आस पास मौजूद लोगों ने घायलों को निकाल कर अस्पताल पहुँचाया और घायल यात्री की माने तो बाइक सवार को बचाने में बस पलट गई, वही बस के ड्राइवर की माने तो स्टेयरिंग रॉड टूट गयी जिससे गाड़ी से नियंत्रित खो गया और बस पलट गई। ड्राइवर के अनुसार कोई घायल नही हुआ लेकिन यात्री का कहना है कि चार लोग घायल हुए है।

रिपोर्ट- नरेंद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News