शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा, 1 की मौत, 13 घायल

त्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में एक मौत हो गई है जबकि 13 लोग घायल हो घए। घायलों मे तीन सेना के जवान और दो पुलिसकर्मी भी शामिल है। घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

Update: 2019-02-10 10:50 GMT

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में एक मौत हो गई है जबकि 13 लोग घायल हो घए। घायलों मे तीन सेना के जवान और दो पुलिसकर्मी भी शामिल है। घायलों को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें......प्रियंका गांधी पर भाजपा एमपी का बयान, दिल्ली में जीन्स टॉप व क्षेत्र में साड़ी सिंदूर

दरअसल शाहजहांपुर के थाना अल्लाहगंज क्षेत्र के राज्य हाइवे पर बस और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस चालक नील कमल मिश्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बस मे सवार तीन सेना के जवान और दो पुलिसकर्मियों समेत 13 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ें......शिवपाल की फरुखाबाद में बसपा से होगी टक्कर, कानपुर से चुनाव लड़ेगी सपा

सूचना के बाद मौंके पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया। वही घायलों को अस्पताल पहुचाने के लिए सरकारी एंबुलेंस को फोन किया गया, लेकिन दो घंटे बीत जाने के बाद खटारा एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची। दो घंटे तक घायल मौके पर तड़पते रहे। एंबुलेंस के पहुचने के बाद जब घायलों को लेकर एंबुलेंस चली तो एंबुलेंस स्टार्ट नहीं हो रही थी जिसके बाद स्थानीय लोगो को एंबुलेंस मे धक्का देकर चालू किया।

यह भी पढ़ें......सैकड़ों की मौत के बाद भी नहीं जागा आबकारी विभाग, धधक रही हैं भट्टियां, 10 रुपये में बिक रही मौत

Tags:    

Similar News