अभी-अभी यूपी में बड़ा हादसा: तालाब में गिरी सवारियों से भरी गाड़ी, कईयों की मौत

जहां एक तरफ यूपी के आगरा लखनऊ एक्प्रेस पर थाना नगला खंगर पर दिल्ली से बिहार जा रही वोल्बो बस ट्रोला से टकराई, जिसमें मौके पर ही 14 की मौत हो गई और वहीं 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए है।

Update: 2020-02-13 06:58 GMT

बलिया: जहां एक तरफ यूपी के आगरा लखनऊ एक्प्रेस पर थाना नगला खंगर पर दिल्ली से बिहार जा रही वोल्बो बस ट्रोला से टकराई, जिसमें मौके पर ही 14 की मौत हो गई और वहीं 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए है। अब यूपी के बलिया से एक खतरनाक हादसे की खबर आ रही हैं, जहां पर सुबह तड़के जिले के खेजुरी क्षेत्र में एक कार के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और कार तालाब में जा गिरी। कार में 3 लोग सवार थे, अभिषेक गुप्ता (17), अनूप गुप्ता (18) और सुनील गुप्ता (42) की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप्स में WHATSAPP ने किया कमाल, अरबों लोग कर रहे इस्तेमाल

पुलिस के मुतबिक, ये लोग बलिया में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत कर के खेजुरी लौट रहे थे। जहां लोगों से भरी कार पटपर गांव में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद तालाब में जा गिरी। तीनों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल अभी इस मामले में और कोई खबर नहीं आई है।

ये भी पढ़ें:रोमियो से डरा पाकिस्तान: 2 सेकेंड में इनकी सेना को, जल्द आ रहा भारत में

कल रात भी हुई एक दर्दनाक घटना

दिल्ली से बिहार जा रही डबल डेकर वॉल्वो बस ने खड़े ट्रक में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फिरोजाबाद जनपद में मारी टक्कर जिसमें 14 लोगों की मौत हो गयी वहीं 22 लोग गम्भीर हालत में इटावा के सैफ़ई पीजीआई में भर्ती करवाया गया जिसमें 5 लोग वेंटिलेटर पर है घायलों का इलाज जारी है।पुलिस और राहत टीम ने मौके पर पहुंच कर घायल लोगों को सैफई पी जी आई रेफर किया ,घटना रात करीब 11 बजे की है।

घटना की सूचना पर इटावा एसएसपी आकाश तोमर फिरोजाबाद के डीएम सैफ़ई पीजीआई में घटना की जानकारी लेने पहुंचे। वही सैफई इमरजेंसी के एम एस ने बताया कि मृतकों को मृत अवस्था मे लाया गया था मृतकों में सभी पुरुष है जो बिहार के पूर्वी चंपारण, सीवान, ज़िलों के बताए जा रहे है मृतकों में 11लोगो की पहचान हो गई है।

Tags:    

Similar News