Ballia News: ट्रक से कुचलकर युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा, तोड़फोड़

Ballia News: शनिवार की देर रात बलिया थाना कोतवाली क्षेत्र के चितू पांडे चौराहे के पास 27 वर्षीय युवक आकाश की ट्रक की चपेट में आने से कुचलकर मौत हो गई।

Update: 2023-02-26 11:14 GMT

बलिया: ट्रक से कुचलकर युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा, तोड़फोड़

Ballia News: शनिवार की देर रात बलिया थाना कोतवाली क्षेत्र के चितू पांडे चौराहे के पास 27 वर्षीय युवक आकाश की ट्रक की चपेट में आने से कुचलकर मौत हो गई। आकाश की मौत के बाद गुस्साये लोगों ने बलिया रेलवे स्टेशन के पास शव रखकर एनएच 31 पर जाम लगा दिया। लोग प्रदर्शन और हंगामा करते हुए मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा और ट्रक चालक की गिरफ्तारी के साथ ही मुक़दमा दर्ज करने की मांग करने लगे। इसी में से कुछ गुस्साये लोगों ने पथराव करते हुए कई ट्रकों के शीशे तोड़ दिए।

दवाई लेने निकला था युवक, वापस न लौट सका

पुलिस उपअधीक्षक बलिया शहर जितेंद्र कुमार ने बताया कि जगदीशपुर निवासी आकाश पुत्र गोवर्धन देर रात घर से दवा खरीदने के लिए मार्केट में गया था और दवा लेकर वापस लौट रहा था। चितू पांडेय चौराहे के पास वो तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है और ट्रक चालक का पता लगाया जा रहा है। मृतक की पत्नी बबिता की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है। दूसरी तरफ उपद्रव कर रहे लोगों को समझा-बुझाकार रात में ही जाम को समाप्त करा दिया गया। पुलिस द्वारा एक्सीडेंट में मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

गुस्साए लोगों ने तीन-चार ट्रकों पर पथराव किया

पुलिस को ये भी सूचना मिली कि जाम के दौरान कुछ लोगों द्वारा तीन-चार ट्रकों पर पथराव किया गया, जिसमें ट्रकों के शीशे टूटे हैं। उधर नेशनल हाईवे जाम होने की वजह से काफी देर यातायात बाधित रहा, जिससे लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा। पुलिस इस मामले में भी वीडियो फुटेज के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है। उसका कहना है कि उपद्रवियों को चिन्हित किया जा रहा है। जिनपर नियमानुसार एक्शन लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News