Road Accident: रायबरेली में रफ्तार का कहर, तीन युवकों की दर्दनाक मौत

Road Accident: रायबरेली-प्रयागराज NH 32 पर खड़े ट्रक में बाइक सवार तीन युवक जा घुसे, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

Reporter :  Narendra Singh
Published By :  Shreya
Update: 2021-05-26 07:40 GMT

सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया

Road Accident In Raebareli: उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले में रायबरेली-प्रयागराज NH 32 पर ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के सवैया के पास ट्रिपलिंग कर रहे बाइक सवार तीन युवक एक खड़े ट्रक में जा घुस गए, जिससे उन सभी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों के ने बताया कि तीनों युवक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे, जहां से वापस आते समय सवैया तिराहे के पास यह हादसा हो गया। 

ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के सवैया के पास आज सुबह शादी सामारोह से वापस आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार युवक रोड किनारे खड़े ट्रक में घुस गए। जिससे बाइक पर सवार तीनों युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के किशुनी सराय गांव निवासी बबलू (18) पुत्र शिव भूषण अपने साथी गदागंज थाना क्षेत्र के बांसी निवासी सोनू (22) पुत्र हरीलाल व रामू (22) पुत्र बैजनाथ निवासी जियायक थाना के साथ बुआ की बेटी की शादी के लिए तिलक समारोह में शामिल होने गए थे। जहां से लौटते समय भीषण हादसा हो गया।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

जिसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने युवकों को आनन फानन में अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए तीनों शव

वही, मामले में ऊंचाहार सीएचसी पर तैनात डॉ महमूद अख़्तर ने बताया कि सुबह के समय पुलिस द्वारा 3 युवकों को लाया गया था। लेकिन तीनों सीएचसी आने से पहले ही दम तोड़ चुके थें। हल्का दरोगा ने बताया कि राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News