श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली पलटी, 15 घायल, दो ट्रैक्टर में रही थी रेस

यूपी के शाहजहांपुर में गंगा स्नान के दौरान दुर्घटनाएं रूकने का नाम नही ले रही है।यहां ट्रैक्टर ट्राली पलटने से उसमें सवार लगभग 15 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गये सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना की वजह दो ट्रैक्टर ट्राली की रेस लगाने

Update:2018-02-01 18:02 IST
श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली पलटी, 15 घायल, दो ट्रैक्टर में रही थी रेस

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में गंगा स्नान के दौरान दुर्घटनाएं रूकने का नाम नही ले रही है।यहां ट्रैक्टर ट्राली पलटने से उसमें सवार लगभग15 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गये, सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना की वजह दो ट्रैक्टर ट्राली की रेस लगाने की शर्त बजह बनी है।

घटना जलालाबाद के कोला इलाके की है जहां गंगा स्नान के बाद ढ़ाई घाट मेले से ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली दूसरी ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई जिसके बाद ट्रैक्टर ट्राली खाई में पलट गई। इस हादसे में लगभग 15 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गये।घायलों में दो बच्चे और दो महिलाएं शामिल है। बताया जा रहा है कि दो ट्रैक्टर ट्राली के ड्राईवर स्पीड में चलाने का कम्पटीशन कर रहे है थे जिसकी बजह से ये हादसा हुआ है। सभी घायल हरदोई के रहने वाले है। सभी लोग गंगा स्नान करके वापस अपने घर लौट रहे थे।

श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली पलटी, 15 घायल, दो ट्रैक्टर में रही थी रेस

दो दिन पहले ही इसी इलाके में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से पांच श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत हो गई थी। यहां सभी घायलओं का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

चिकित्साधिकारी डा0 ज्ञानेन्द्र कुमार ने बताया कि अभी तक उनके पास 15 घायल आए है। जिनका इलाज किया जा रहा है। चार की हालत अभी गंभीर है जिनकों जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

Tags:    

Similar News