Shamli News: बारिश के पानी से भरे गड्ढे में पलटी ई रिक्शा, छात्रा की हुई मौत

Shamli News: बारिश के पानी से भरे गड्ढे में ई रिक्शा पलट गई। सूची अग्रवाल ई-रिक्शा के नीचे दब गई, जहां वह गंभीर रूप से घायल अवस्था में सूची को हॉस्पिटल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2022-10-10 09:57 GMT

इकट्ठे हुए लोग। 

Shamli News: जनपद के सेंट फ्रांसिस स्कूल की छात्रा सूची अग्रवाल प्रतिदिन की भांति तैयार होकर ई रिक्शा से स्कूल गई थी, उसकी माता ने उसे सजा सवार कर प्रतिदिन की भांति स्कूल भेजा था। उसे नहीं पता था कि आज जिस जिगर के टुकड़े को वह स्कूल भेज रही है वह उससे आखिरी बार देख रही है।

दरअसल, सूची ई-रिक्शा में बैठकर जब अपने स्कूल में जा रही थी तो रास्ते में सड़क के गड्ढे में पानी भरा हुआ था। चालक की गलतफहमी की वजह से ई रिक्शा का पहिया गड्ढे में गिर गया, जिसकी वजह से ई रिक्शा पलट गई। रिक्शा में बैठे कुछ बच्चे सड़क पर गिर गए, जबकि सूची अग्रवाल ई-रिक्शा के नीचे दब गई, जहां वह गंभीर रूप से घायल हो गई। पीछे से आ रही सेंट फ्रांसिस स्कूल की बस के चालक में छात्रों ने सूची को ई-रिक्शा के नीचे से निकाला और पास में स्थित एक हॉस्पिटल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

छात्रा की मौत से स्कूव में मचा हड़कंप

उधर छात्रा सूची अग्रवाल की मौत के बाद स्कूल सैंट फ्रांसिस में कोहराम मच गया और स्कूल के फादर समेत तमाम शिक्षक हॉस्पिटल पहुंचे लेकिन सूची की मौत की खबर ने पूरे स्कूल प्रशासन को हिला कर रख दिया।

शामली में भी आठवीं तक के बच्चों को अवकाश घोषित

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में लगातार बारिश के चलते अधिकतर जनपदों में जिला प्रशासन ने अवकाश घोषित कर रखा था। शामली में भी आठवीं तक के बच्चों की जिला प्रशासन ने छुट्टी कर दी थी, लेकिन यदि जिला प्रशासन सूझबूझ से काम लेकर 12वीं तक के स्कूलों को भारी बारिश के चलते बंद करने का निर्देश देता, तो शायद सूची अग्रवाल की जान बच सकती थी। 

Tags:    

Similar News