कानपुर: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश घायल, एक फरार

Update: 2018-12-01 05:42 GMT

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में शुक्रवार देर रात बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक बदमाश घायल हो गया जिसे पुलिस ने काशीराम ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। जबिक उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

यह भी पढ़ें.....बनारस में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 50 हजार का शातिर अपराधी चढ़ा हत्थे

 

लूट के बाद भाग रहे थे बदमाश

दरअसल पुलिस लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों का पीछा कर रही थी। बदमाशों ने पुलिस को आते हुए देख फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश में पैर में गोली लग गई और उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया जिसके बाद दूसरे बदमाश की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे थे। फिलहाल अभी पलिस आरोपी बदमाश से पूछताछ कर रही हैं।

यह भी पढ़ें.....यूपी: पेट्रोल पंप पर सेल्समैन को लूटने वाला 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस को पीछा करते देख शुरू कर दी फायरिंग

पुलिस के मुताबिक शिवम श्रीवास्तव उर्फ गोलू और अजय बाल्मीकि ने बर्रा थाना क्षेत्र में अविनाश दूबे नाम के शख्स से मोबाइल और 2200 रुपए लूट कर भाग रहे थे। पीड़ित ने अपने साथ हुई लूट की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। इसके बाद जगह-जगह पुलिस पिकेट को तैनात कर दिया गया। गुजैनी बाईपास पर जब बाइक सवार लूटेरों ने पुलिस को देखा तो भागने लगे। इसके बाद पुलिस को पीछ करते देख उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई जिसमें शिवम श्रीवास्तव घायल हो गया और अज बाल्मीकि अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

गोविंद नगर सीओ आर के चतुर्वेदी के मुताबिक शिवम श्रीवास्तव और अजय बाल्मीकि एक बाइक में सवार थे और दोनों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। उन्होंने कहा कि जिस व्यक्ति के साथ लूट हुई थी उसने लूटेरों का हुलिया, कौन सी बाइक है और उसके रंग की जानकारी दी थी। उसी के आधार सभी पिकेट प्वाइंट की घेराबंदी की गई थी।

यह भी पढ़ें.....पिस्टल की नोक पर शराब की दुकान पर हुई लूट, CCTV में कैद हुई वारदात

शिवम श्रीवास्तव पर कई मुकदमे हैं दर्ज

उन्होंने बताया कि जब लूटेरों ने पुलिस को देखा तो फायरिंग शुरू कर दी जवाबी फायरिंग में शिवम श्रीवास्तव घायल हुआ है। शिवम श्रीवास्तव पर शहर के विभिन्न थानों में एक दर्जन से अधिक लूट, चोरी, रंगदारी और हत्या के प्रयास जैसे मुकदमे दर्ज है। इसके साथ ही जीआरपी से भी मुकदमे दर्ज है। इसके फरार साथी अजय बाल्मीकि की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News