Pilibhit News Today: पीलीभीत में सड़क दुर्घटना, युवती की हुई मौत, युवक घायल, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

Pilibhit News Today: यूपी के पीलीभीत जनपद में बीते दिन देर शाम एक सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक युवती शिकार हो गए।

Report :  Pranjal Gupata
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-12-11 08:35 GMT

रोड एक्सीडेंट की डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Pilibhit News Today: यूपी के पीलीभीत जनपद में बीते दिन देर शाम एक सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक युवती की सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया, वहीं डॉक्टर युवक का इलाज कर रहे हैं।

दरअसल मामला थाना जहानाबाद इलाके का है, जहां मोहल्ला पुरैना निवासी शिवम उपाध्याय (25) अपने ही इलाके के मोहल्ला बाजार कटरा निवासी युवती ज्योति (22) से पिछले दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों को जब मामले की जानकारी हुई तो युवती को समझाया पर वो नही मानी तब परिजन शादी के लिए राजी हो गए।

बताया जा रहा है कि युवक शादी करने को तैयार था पर युवक के परिजन शादी करने से इनकार कर रहे थे। इसी दौरान युवक ने युवती से कई बार शारीरिक संबंध भी बनाये। युवती लगातार युवक पर शादी करने का दबाब बना रही थी। बीते दिन युवक ने युवती को फ़ोन कर बात करने के लिए बुलाया और युवती को बाइक पर बिठा कर ले गया। युवती के परिजन किसी रिश्तेदारी में शादी समारोह में गए हुए थे। जब युवती के परिजनों को इसकी जानकारी हुई और काफी तलाश किया, लेकिन युवती और युवक का पता नही लग सका।

बीते दिन देर शाम परिजनों को जानकारी हुई कि युवक और युवती का थाना गजरौला इलाके के रिछौला चौकी के पास सड़क दुर्घटना में घायल हो गए और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। सूचना पर पहुंचे परिजनों को युवती के मृत होने की जानकारी प्राप्त होती है। वही युवती के शव को मोर्चरी में रखवा दिया जाता है।

परिजन (फोटो- न्यूज ट्रैक)

उधर युवती के परिजन अब हत्या और बलात्कार करने का आरोप लगा रहे है। मामले की तहरीर स्थानीय पुलिस को दे दी गई है। वहीं पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई है।

क्या कहना है मृतका के चचेरे भाई का

मृतका के चचेरे भाई ने बताया कि शिवम का ज्योति से पिछले दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती युवक पर शादी करने का दबाब बना रही थी। युवक ने युवती के साथ कई बार संबंध भी बनाये थे। इसी बात को लेकर युवती युवक से बात करना चाहती थी। क्योंकि युवक के परिजन शादी करने के लिए राजी नहीं थे और उल्टा युवती के परिजनों और युवती को जान से मारने की लगातार धमकी दे रहे थे। जब युवक का फ़ोन युवती के पास आया और बात करने के लिए बुलाया तब युवती युवक के साथ बाइक पर बैठकर चली गई। देर शाम युवती को मरा पाकर दंग रह गए।

Tags:    

Similar News