Pilibhit News Today: 30 दिसंबर को पीलीभीत में बदला रहेगा रूट

Pilibhit News Today: पीलीभीत जनपद में 30 दिसंबर को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दौरा होना है। प्रशासन ने मुख्यमंत्री दौरे को लेकर रुट डायवर्जन की तैयारियां पूरी कर ली है।

Report :  Pranjal Gupata
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-12-29 04:39 GMT

रूट डायवर्जन (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

Pilibhit News Today: यूपी के पीलीभीत जनपद में 30 दिसंबर को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दौरा होना है। इसको लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है। प्रशासन ने 30 दिसंबर मुख्यमंत्री दौरे को लेकर रूट डायवर्जन की तैयारियां भी कर ली है।

आपको बता दें कि 30 दिसंबर को शहर के ड्रम्मंड राजकीय इंटर कॉलेज (Drummond Government Inter Colleg) में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का कार्यक्रम होना है। इस कार्यक्रम को लेकर बरेली की ओर से आने बाले छोटे वाहन जो न्यूरिया, खटीमा, या टनकपुर की ओर आसाम चौराहे ओवरब्रिज गौहनिया चौराहा से न्यूरिया की ओर जाते है उन्हें 30 दिसंबर को दोपहर 11 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक बंद कर दिया गया है। इस मार्ग पर निजी व भारी वाहनों पर पूर्णतया प्रतिबंध रहेगा। इन वाहनों को निम्न रास्ते से जाने की इजाजत होगी।

जानकारी के मुताबिक, बरेली की ओर से आने बाले छोटे वाहनों को देवहा नदी के पुल से होते हुए टाइगर तिराहा, रोडवेज़ बस अड्डा, एकता सरोवर तिराहा, बरेली गेट से बाये मुड़कर गुरुद्वारा रोड, पंजाबियान कोतवाली से होते हुए खकरा चौकी से मझोला टनकपुर न्यूरिया की ओर जा सकेंगे। इसके अलावा भारी वाहनों को जो बरेली की ओर से न्यूरिया खटीमा टनकपुर की ओर जाने वाले है वे वाहन दोपहर 11 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक जहानाबाद तिराहा पर नो एंट्री प्वाइंट पर यथावत रोके जाएंगे।

रूट डायवर्जन सूचना (फोटो- न्यूज ट्रैक)

टनकपुर खटीमा न्यूरिया से आने वाले छोटे वाहन न्यूरिया से पिपरिया अगरु वाले मार्ग से माधोटांडा बाईपास होते हुए पूरनपुर बीसलपुर बरेली की ओर जा सकेंगे। इसके अलावा न्यूरिया टनकपुर की ओर से आने वाले भारी वाहनों को कार्यक्रम के दौरान यथास्थान न्यूरिया रोड पर नो एंट्री प्वाइंट पर रोके जाएंगे। कार्यक्रम समाप्ति के बाद ही इन सभी वाहनों को रास्ता दिया जाएगा। पीलीभीत यातायात प्रभारी कमलेश मिश्रा ने यह जानकारी मीडिया को दी है।

Tags:    

Similar News