Up Election 2022 : आज से नामांकन प्रपत्रों की बिक्री शुरू, 10 नामांकन प्रपत्रों की बिक्री

Up Election 2022 : पीलीभीत में आज नामांकन प्रक्रिया के पहले दिन सिर्फ नामांकन प्रपत्रों की बिक्री का काम हुआ, जहां करीब 10 नामांकन प्रपत्रों की बिक्री हुई।

Report :  Pranjal Gupata
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-01-27 11:03 GMT

पीलीभीत की खबर 

UP Election 2022 :- यूपी के पीलीभीत में आगामी विधानसभा 2022 चुनाव को लेकरआज से नामांकन प्रपत्रों की बिक्री का काम से शुरू हो चुका है। कलेक्ट्रेट परिसर में इसको लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। साथ ही पुलिस प्रशासन को भी मुस्तैद किया गया है। साथ ही कलेक्ट्रेट परिसर में बैरिकेडिंग व्यवस्था भी की गई है।

कब होना है यूपी चुनाव

पीलीभीत जनपद में चौथे चरण में 23 फरवरी को मतदान होना है। इसी को लेकर 27 जनवरी से 3 फरवरी तक नामांकन प्रक्रिया पूरी की जानी है। 10 फरवरी को नाम वापसी होनी है। वहीं, इसको लेकर जिला प्रशासन ने अपनी कमर कस ली है कलेक्ट्रेट परिसर में बैरिकेडिंग की गई और भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। आज नामांकन प्रक्रिया के पहले दिन सिर्फ नामांकन प्रपत्रों की बिक्री का काम हुआ, जहां करीब 10 नामांकन प्रपत्रों की बिक्री हुई।

इन लोगों ने की नामांकन प्रपत्रों की खरीददारी

इनमें 129 पूरनपुर विधानसभा से कांग्रेस के ईश्वर दयाल पासवान, 130 बीसलपुर विधानसभा से बसपा प्रत्याशी अनीस अहमद खां, 128 बरखेड़ा विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी कीरत सिंह, 127 सदर विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी मुनेंद्र सिंह, 129 पूरनपुर विधानसभा से सपा के आरती महेंद्र, 127 विधानसभा से सर्व समाज पार्टी के प्रत्याशी अरविंद यादव, 129 पूरनपुर विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी रामअवतार गौतम, उर्फ हिटलर, 128 बरखेड़ा से हेमंत सिंह निर्दलीय, शिखा पाठक बीसलपुर 130 से निर्दलीय प्रत्याशी और 127 सदर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी संजय सिंह गंगवार आदि लोगों ने नामांकन प्रपत्रों की खरीदारी की है। फिलहाल, अब तक कोई नामांकन नहीं कराया गया है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें  । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022 ,ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News