Shahjahanpur Crime News: सिपाही पर युवती ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कार्रवाई करने से मुकर रही पुलिस

Shahjahanpur Crime News: यूपी में रेप की वारदात बढ़ती जा रही है। हर रोज लड़कियां यौन उत्पीड़न की शिकार हो रही है।

Published By :  Shweta
Update: 2021-08-20 13:30 GMT

कॉन्सेप्ट फोटो 

Shahjahanpur Crime News:  यूपी में रेप की वारदात बढ़ती जा रही है। हर रोज लड़कियां यौन उत्पीड़न की शिकार हो रही है। एक ऐसी ही घटना सामने आई है जिसने खाकी वर्दी पर सवाल खड़ा कर दिया है। बता दें कि उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में खाकी वर्दी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है एक युवती ने पुलिस के सिपाही पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई न होने पर युवती थाने के गेट पर बैठ गई।

युवती का कहना है कि शादी का झांसा देकर पुलिस का सिपाही पिछले 8 महीने से उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर युवती थाने के गेट पर बैठी है फिलहाल इस मामले में पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से इंकार कर रहा है।

सिपाही राहुल और युवती 

दरअसल शाहजहांपुर शहर के पाश इलाके की रहने वाली मुस्लिम युवती का आरोप है कि पुलिस लाइन में तैनात सिपाही राहुल शादी करने का झांसा देकर पिछले लंबे समय से उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। युवती का आरोप है कि जब भी वह शादी की बात करती तो उसके साथ मारपीट की जाती और मानसिक रूप से उसको प्रताड़ित किया जाता है पुलिस कर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर महिला थाने पहुंची। आरोप है कि थाने में उसकी कोई सुनवाई नहीं की गई। जिसके बाद युवती थाने के गेट पर बैठ गई।

थाने के गेट पर बैठी युवती 

युवती का कहना है कि वह आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर थाने के गेट पर बैठी है उसका यह भी कहना है कि जब तक उस सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई नहीं की जाती तब तक वह थाने के गेट पर धरना देती रहेगी फिलहाल पुलिस इस मामले में आरोपी सिपाही को बचाती हुई। 

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News