ShahjahanPur Crime News: अवैध शराब के खिलाफ पुलिस ने छेड़ा अभियान, 56 लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने 24 घंटे में छापेमारी करके कच्ची शराब बनाने वाले और अवैध शस्त्र रखने वाले 56 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-08-07 11:47 GMT
कच्ची शराब के साथ अपराधी

Shahjahanpur Crime News: उत्तर प्रदेश पुलिस ने शराब माफियाओं व अवैध तरीके से मादक सामान बेचने वालों पर पर कड़ी कार्रवाई कर रही है और साथ हीं साथ अपनी मुस्तैदी भी बढ़ा दी है। लगभग रोज किसी न किसी जिले से अवैध धंधा करने वालों को गिरफ्तार करती कर उनके उपर सख्त कार्रवाई करती है। अवैध मादक पदार्थों को बेचने वालों की अब खैर नहीं है, पुलिस प्रशासन रोज उनकी खोजबीन कर रही है। पुलिस ने इस प्रकार के लोगों के पकड़ने का अभियान तेज कर दिया है।


सामान को जब्त करती पुलिस


शाहजहांपुर पुलिस ने कच्ची शराब पर की बड़ी कार्रवाई 

आपको बता दें की शाहजहांपुर पुलिस ने कच्ची शराब पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने 24 घंटे में छापेमारी करके कच्ची शराब बनाने वाले और अवैध शस्त्र रखने वाले 56 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 53 मुकदमे भी दर्ज किए हैं। हजारों लीटर लहन और 600 लीटर शराब बरामद की है। पुलिस ने पकड़े गए सभी अभियुक्तों को जेल भेज दिया है। एसपी एस आनंद के आदेश के बाद जिले के 16 थानों में कच्ची शराब और अवैध तमंचा रखने वालों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया गया।


अवैध सामान को नष्ट करती पुलिस

पुलिस ने लाइव छापेमारी करके 600 लीटर कच्ची अवैध शराब, बरामद की 5000 लीटर लहन नष्ट की। पुलिस ने 53 मुकदमे दर्ज करके 56 लोगों को गिरफ्तार किया जो कच्ची शराब बनाने में शामिल थे। इसके अलावा तीन लोगों को अवैध तमंचा के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि कच्ची शराब के खिलाफ उनका यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

 16 थानों में कच्ची शराब पर धरपकड़ की गई है


पुलिस के द्वारा नष्ट किया गया कच्ची शराब


इस मामले में पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस आनंद का कहना है कि शाहजहांपुर में पिछले 24 घंटे में पुलिस ने कच्ची शराब पर विशेष अभियान चलाया है जिसके तहत 16 थानों में कच्ची शराब पर धरपकड़ की गई है, पुलिस ने कच्ची शराब बनाते 56 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही 600 लीटर कच्ची शराब तथा 5000 लीटर लहन नष्ट की गई है। कच्ची शराब के मामले में 53 मुकदमा दर्ज किए गए हैं फिलहाल सभी अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News