Shahjhanpur Crime News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो अफीम तस्करों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आज एक मुखबिर कि सूचना के आधार पर तीन किलो अफीम बरामद किया है,जिसका बाजार मूल्य करोड़ों रुपये बताया जा रहा है।

Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-08-07 10:07 GMT

पुलिस कि गिरफ्त में अफीम तस्कर

ShahJhanpur News: उत्तर प्रदेश पुलिस ने मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है। इस सिलसिले में पुलिस ने जगह-जगह पर छापेमारी कर अपराधियों को गिरफ्तार कर रही हैं। वहीं राष्ट्रीय राजमार्गों पर गश्ती बढ़ा दी है जिससे आतर्राज्यीय गिरोह का पता लगाया जा सके। पुलिस ने इस सिलसिले में मुखबिर के सूचना के आधार पर दो अफीम तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से तीन किलों अफीम व तमंचा बरामद की है।


अफीम तस्कर के साथ पुलिस

पुलिस ने अफीम की बड़ी खेप बरामद की है

आपको बता दें की उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर में पुलिस ने अफीम की बड़ी खेप बरामद की है जिसमे पुलिस ने दो अफीम तस्करो को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्करों के पास तीन किलो फाइन क्वालिटी की अफीम बरामद की है जिसकी कीमत अन्तर्राष्ट्रीय बाजार मे तीन करोड रूपये आंकी गई है। पुलिस को तस्करो के पास से दो तमन्चे, चार कारतूस, दो बाइक मिली है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।


थाने में गिरफ्तार तस्कर


दरअसल थाना कटरा की पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर भमौरी मोड़ सिउरा रोड़ पर दो अभियुक्तों सोनू , नेकपाल को गिरफ्तार किया। पकड़े गए तस्करो के पास तीन किलो फाइन क्वालिटी की अफीम बरामद की है जिसकी कीमत अन्तर्राष्ट्रीय बाजार मे तीन करोड रूपये आंकी गई है। पुलिस को तस्करों के पास से दो तमन्चे, चार कारतूस, दो बाइक मिली है। गिरफ्तार किए गए दोनों तस्कर जनपद बदायूँ के रहने वाले है।

अफीम लेकर पंजाब मे हाईवे के किनारे बने होटल को देता था


पकड़े गए अफीम व तमंचा


पुलिस को पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि हम लोग काबिल नामक व्यक्ति जो बदायूं का रहने वाला है, से अफीम लेकर पंजाब मे हाईवे के किनारे बने होटल, ढाबों पर अधिक कीमत पर बेच देते है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्तों को जेल भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस आनंद के मुताबिक मादक पदार्थों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है आज शाहजहांपुर पुलिस ने 3 करोड़ की कीमत की अफीम बरामद की है। पुलिस ने दो अफीम तस्करों को भी गिरफ्तार किया है जिनके पास से दो तमंचे और दो बाइक भी बरामद हुई है। फिलहाल पुलिस उनके दूसरे साथियों की तलाश में जुट गई है।

Tags:    

Similar News