Sultanpur News: Express way बना हादसों का हाइवे, अनियंत्रित स्कोर्पियो पलटी, 4 की मौत

Sultanpur News: लखनऊ से गाजीपुर (Lucknowto Gazipur) की ओर जा रही स्कॉर्पियो पूर्वांचल एक्सप्रेस वे (Purvanchal Expressway) पर एमसीबी को तोड़ते हुए नीचे जा गिरी।

Report :  Fareed Ahmed
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-01-06 14:23 GMT

Express way बना हादसों का हाइवे अनियंत्रित स्कोर्पियो पलटी 4 की मौत

Sultanpur News : यूपी के सुलतानपुर (Sultanpur) में आज पूर्वांचल एक्सप्रेस वे (Purvanchal Expressway) पर बड़ा हादसा हुआ। यहां बल्दीराय थाना क्षेत्र के किमी 102 के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी (Road Accident) डिवाइडर से टकराई। भीषण हादसे (Sadak hadsa) में तीन की मौके पर एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं चार अन्य गंभीर रुप से घायला हुए जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया। वहां से चिंताजनक हालत में उन्हें बीएचयू वाराणसी रेफर किया गया है़।

वाहन में कुल 6 लोग सवार थे

जानकारी के अनुसार लखनऊ से गाजीपुर (Lucknowto Gazipur) की ओर जा रही स्कॉर्पियो पूर्वांचल एक्सप्रेस वे (Purvanchal Expressway) पर बल्दीराय थाना क्षेत्र के देहली बाजार स्थित किमी 102 पर पहुंची थी कि साइड एमसीबी को तोड़ते हुए नीचे जा गिरी। जिससे वाहन के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि वाहन पर कुल 6 लोग सवार थे जो बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को यूपीडा की पेट्रोलिंग टीम ने इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया है। 

4 लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शुरुआती दौर में एक मृतक की गिरी शुक्ला 65 के रुप में पहचान हुई है़। बाकी की शिनाख्त कराई जा रही। वही घायलों की पहचान दुर्गेश मिश्रा 35 व लक्ष्मण, गुड्डू पाण्डेय व अमित मिश्रा के रुप में हुई है़। यह वाराणसी के जनसा थाना अंतर्गत खरगुपुर के निवासी हैं।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh  2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News