इस नेता ने कही सीएम योगी की कानून व्यवस्था पर ये बड़ी बात

राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित अग्रवाल ने लखनऊ और नोएडा में कमिश्नरी सिस्टम लागू करते समय कहा था कि इसके बाद इन दो बडे़ शहरों में कानून व्यवस्था सुधरेगी परन्तु जिस तरह से निरन्तर अपराध की घटनाएं सामने आ रही है उससे प्रतीत होता है कि कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।

Update: 2020-02-20 15:40 GMT

लखनऊ: युवा राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित अग्रवाल ने योगी सरकार को कानून व्यवस्था को बुरी तरह फेल बताते हुये कहा कि सरकार द्वारा सिर्फ बाते की जा रही हैं और प्रदेश की कानून व्यवस्था आई0सी0यू0 में पहुंच चुकी है।

आये दिन प्रदेश में हो रही है हत्या

राष्ट्रीय प्रवक्ता रोहित अग्रवाल ने लखनऊ और नोएडा में कमिश्नरी सिस्टम लागू करते समय कहा था कि इसके बाद इन दो बडे़ शहरों में कानून व्यवस्था सुधरेगी परन्तु जिस तरह से निरन्तर अपराध की घटनाएं सामने आ रही है उससे प्रतीत होता है कि कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। सुबह सैर पर गये एक हिन्दूवादी नेता की निर्मम हत्या तो कहीं रेप की घटनाएं कमिश्नरी लागू के बाद ही हुयी हैं।

ये भी देखें: जहां PM मोदी ने खाया लिट्टी-चोखा, अब उस दुकान का है ये हाल

सरकार ने कोई कारगर कदम नहीं उठाये

अग्रवाल ने कहा कि आज लखनऊ के रकाबगंज में एक व्यापारी के यहाँ लूट का प्रयास किया गया और उसके बाद एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है यह घटनाएं सिद्ध कर रही हैं कि सरकार से कानून व्यवस्था नहीं संभल रही और उत्तर प्रदेश में अपराधी बेलगाम हो गये हैं। उन्होंने कहा कि बजट में भी कानून व्यवस्था को सुदृढ करने के लिए भी सरकार ने कोई कारगर कदम नहीं उठाये हैं जिससे लगता है कि अपराध और अपराधियों को सरकार का संरक्षण प्राप्त हैं।

ये भी देखें: कमलनाथ का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पूछे ये सवाल

Tags:    

Similar News