पुलिस व्हाट्सअप ग्रुप में ब्लू फिल्म पोस्ट करना S10 वालींटियर को पड़ा भारी, गिरफ्तार

Update: 2018-10-30 06:19 GMT

कानपुर: शहर के ग्वालटोली थाने का एक व्हाट्सअप ग्रुप बना है ,जिसमे पुलिस विभाग के आलाधिकारी और उस थाने क्षेत्र के S10 वालींटियर सदस्य ग्रुप में जुड़े है। इस ग्रुप में S 10 वालींटियर पुलिस को क्षेत्र सूचनाये प्रदान कराते रहते है लेकिन इस पुलिस ग्रुप में एक S 10 वालींटियर लगातार ब्लू फिल्म पोस्ट कर रहा था। जब अधिकारियो की नजर उस पोस्ट पर पड़ी तो थानेदार को जमकर फटकार लगायी और फ़ौरन गिरफ्तार कर कार्यवाई का आदेश दिया।

यह भी पढ़ें:‘मंगलम दंगलम’ शो में मनोज जोशी ने शेयर की अपनी पुराने यादें

ग्वालटोली थाना क्षेत्र स्थित रहने वाला शमशाद अली ग्वालटोली थाने का S10 वालींटियर है। दरअसल, एसएसपी कानपुर अनंत देव ने शहर भर के थानों में क्षेत्र संभ्रांत और जिनकी क्षेत्र में अच्छी पकड़ है ऐसे लोगो की S 10 वालींटियर टीम बनायी है। यह टीम क्षेत्र पर नजर रखती है और पुलिस को सूचनाये प्रदान कराती है।

यह भी पढ़ें: बर्थडे स्पेशल : क्या आपको पता है कैसे बना डिएगो माराडोना!

किसी तरह के बिगड़ने वाले माहोल को शांत कराने में पुलिस की मदद करती है। सभी S 10 वालींटियर को उस क्षेत्र के पुलिस थाने के व्हाट्सअप ग्रुप से जोड़ा गया है। उस व्हाट्सअप ग्रुप में सभी वरिष्ट पुलिस अधिकारी भी जोड़े गए है।

बीते सोमवार रात के वक्त शमशाद अली ने ग्वालटोली पुलिस के व्हाट्सअप ग्रुप में कई अश्लील वीडियो पोस्ट कर दिए । जब इस वीडियो पर थानेदार समेत वरिस्ट अधिकारियो की नजर पड़ी तो हडकंप मच गया।

यह भी पढ़ें: बेटे की मां बनीं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक ने शेयर की GOOD NEWS

अधिकारियो ने फ़ौरन शमशाद अली को हिरासत में लेने का आदेश दिया। पुलिस ने शमशाद अली को रातोरात उसे हिरासत में ले लिया। देर रात शमशाद अली को थाने से छुड़ाने वालो का ताँता लगा रहा ,लेकिन पुलिस ने उसे नही छोड़ा।

ग्वालटोली इन्स्पेक्टर जय प्रकाश पाल के मुताबिक दरोगा ब्रजेश कुमार की तहरीर पर शमशाद अली को गिरफ्तार कर कार्यवाई की जा रही है। उसने पुलिस ग्रुप में अश्लील सामग्री पोस्ट की थी ,जिसके तहत कार्यवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News