साध्वी निरंजन बोलीं- गायत्री हैं मुलायम के दत्तक पुत्र, नितीश के लिए BJP का खुला दरबार

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि गायत्री प्रसाद प्रजापति सपा संरक्षक मुलायम सिंह के दत्तक पुत्र हैं।

Update: 2017-06-29 11:06 GMT
साध्वी निरंजन बोलीं- गायत्री हैं मुलायम के दत्तक पुत्र, नितीश के लिए BJP का खुला दरबार

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर जिले के प्रेक्षागृह में पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी समारोह के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आईं केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि गायत्री प्रसाद प्रजापति सपा संरक्षक मुलायम सिंह के दत्तक पुत्र हैं। बता दें कि मुलायम सिंह यादव बुधवार (28 जून) को जेल में बंद सपा सरकार में मंत्री रहे और गैंगरेप के आरोपी गायत्री प्रजापति से मिलने पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें .... जब मुलायम मेट गायत्री इन जेल, कहा- प्रजापति के साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार हो रहा

नितीश के लिए बीजेपी का 'खुला दरबार'

बिहार पर महागठबंधन टूटने के सवाल पर साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि नितीश अलग तरीके की राजनीति करते हैं। बिहार में बेमेल गठबंधन हुआ था। अगर यह टूटता है तो कोई आश्चर्य की बात नहीं हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने ना तो नितीश कुमार को निकाला था और ना ही उन्हें हटाया गया है। बीजेपी में नीतीश के लिए दरबार खुला है।

पता नहीं, लालू के साथ क्या होने वाला है

लालू यादव पर चुटकी लेते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लालू को बौखलाहट क्यों हो रही है? पता नहीं उनके साथ क्या होने वाला हैं?

यह भी पढ़ें .... लालू यादव बोले- चाहे जितनी कोशिश कर लो, महागठबंधन नहीं टूटने वाला

आजम के बयान को तवज्जो नहीं

इसके अलावा आजम खान द्वारा दिए गए सेना पर दिए गए विवादित बयान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आजम खान के बयानों को वह ज्यादा तवज्जो नहीं देती हैं। यह उनकी हार की बौखलाहट है। वह सिर्फ अब तमाशा देखें।

यह भी पढ़ें .... आजम की सफाई, बोले- कुछ गलत नहीं कहा, हम फासिस्टों की आइटम गर्ल हैं

जीएसटी से खत्म होगा भ्रष्टाचार

जीएसटी का व्यापारियों द्वारा किए जा रहे विरोध के सवाल पर उन्होंने कहा कि देश में जीएसटी लागू होते ही भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा।

यह भी पढ़ें .... कांग्रेस नहीं शामिल होगी GST पर आयोजित संसद के विशेष मध्यरात्रि सत्र में

व्यापारियों को थोड़ी दिक्कत तो होगी, लेकिन उनका सहयोग हमारी सरकार करेगी। टैक्स चोरी भी भृष्टाचार को बढ़ावा देती है। इसे रोकने के लिए सभी को सहयोग करना चाहिए।

Tags:    

Similar News