जमीन में दबाया था मानव का शव, निकली कुत्ते की लाश !

सहारनपुर में मंगलवार को एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला। इस नजारे को देखकर घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस भी चकरा गई तो ग्रामीण भी सहम गए।

Update: 2017-09-12 12:12 GMT
जमीन में दबाया था मानव का शव, निकली कुत्ते की लाश !

सहारनपुर: सहारनपुर में मंगलवार को एक दिलचस्प नजारा देखने को मिला। इस नजारे को देखकर घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस भी चकरा गई तो ग्रामीण भी सहम गए। रात में किसी व्यक्ति ने एक खेत में मानव का शव दफन किया था, यह गांव के एक महिला ने देख लिया और जब खेत की खुदाई शुरू कराई गई तो सभी हतप्रभ रह गए, क्योंकि मानव का शव गायब हो चुका था और जमीन से एक मृत कुत्ते की लाश बाहर निकली।

मामला सहारनपुर जनपद की थाना कोतवाली देहात का है। कोतवाली देहात, डिफेंस कालोनी निवासी कविता ने बीती आधी रात को देखा कि कुछ लोग कालोनी के पास बने एक खेत के आसपास घुम रहे हैं और एक वाहन से शव निकाल कर तथा जमीन खोद कर दफना दिया। इस मामले को आंखों से देखकर महिला रातभर परेशान होती रही और सुबह होने का इंतजार करती रही। उसने शव को दफनाए जाने की जानकारी अपने परिजनों को भी दी।

मंगलवार की सुबह कविता नामक महिला ने थाना देहात कोतवाली पुलिस को खेत में शव दफनाए जाने की सूचना दी तो पुलिस के होश फाख्ता हो गए। किसी अनहोनी की आशंका के मद्देनजर थाना पुलिस महिला द्वारा दी गई सूचना के आधार पर उस स्थान पर पहुंची जहां पर शव दफनाए जाने की जानकारी दी गई थी। पुलिस ने खेत में खुदाई शुरू कराई। मानव शव दफनाए जाने की जानकारी लगते ही आसपास के ग्रामीण भी मौके पर जमा हो गए।

करीब एक घंटे बाद जब जमीन की खुदाई कर मिट्टी हटाई गई तो न केवल पुलिस बल्कि ग्रामीण भी चकरा गए, क्योंकि जिस स्थान पर महिला ने मानव शव को दफन किए जाने की जानकारी दी थी, उस स्थान से एक मृत कुत्ते की लाश बरामद हुई। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि शव को दफनाने की सूचना पर पुलिस ने खुदाई कराई थी। लेकिन मौके से मृत कुत्ता बरामद हुआ। इस मामले में आगे की कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है।

 

 

Tags:    

Similar News