दवा लेने जा रही थी किशोरी, मोहल्ले के युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

घर से दवा लेने के लिए मेडिकल स्टोर पर जा रही किशोरी के साथ मोहल्ले के ही चार युवकों द्वारा जबरन कार में डालते हुए अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। देर रात बदहवास हालत में घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई।

Update: 2018-02-02 12:55 GMT

सहारनपुर:घर से दवा लेने के लिए मेडिकल स्टोर पर जा रही किशोरी के साथ मोहल्ले के ही चार युवकों द्वारा जबरन कार में डालते हुए अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।देर रात बदहवास हालत में घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई।जिस पर परिजनों ने किशोरी के साथ कोतवाली पहुंचकर पुलिस को घटना की बाबत तहरीर दी।पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

शुक्रवार को कस्बा देवबंद निवासी एक व्यक्ति अपनी 16 वर्षीय पुत्री को लेकर कोतवाली पहुंचा।पीड़ित ने पुलिस को बताया कि गुरूवार की देर शाम उसकी 16 वर्षीय पुत्री दवा लेने के लिए मेडिकल स्टोर पर गई थी। लेकिन काफी देर बाद भी वापस नहीं लौटी तो पीड़ित पिता ने अपनी पुत्री की इधर उधर तलाश की। कोई सुराग न लगने पर उसने रात में ही पुलिस को किशोरी की गुमशुदगी की सूचना दे दी थी।

पीड़ित के मुताबिक देर रात्रि उसकी पुत्री बदहवास हालत में घर लौटी।किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई। जिस पर परिजनों के पांव तले की जमीन खिसक गई। किशोरी ने बताया कि जब वह मेडिकल स्टोर पर जा रही थी तो घर से कुछ ही दूरी पर मोहल्ले के ही चार युवक उसे जबरन कार में डालकर ले गए।आरोपियों ने रुड़की ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।रात दो बजे के करीब आरोपी उसे बदहवास हालत में घर के बाहर छोड़कर फरार हो गए।पीड़ित पिता ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को गुहार लगाई है।

प्रभारी निरीक्षक पंकज त्यागी ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है।पुलिस घटना की जांच कर रही है।जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News