ये चोर अपने ससुर को साथ लेकर करता था चोरी, ऐसे आया पकड़ में

Update: 2018-09-30 11:52 GMT

सहारनपुर: कोतवाली पुलिस ने प्रभा गार्डन तिराहे से एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार किया जो अपने ससुर के साथ मिलकर चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। दोनों ने दिल्ली से कई एलइडी चोरी की थी। और इन एलईडी को वे सहारनपुर बेचने आ रहे थे। पुलिस ने पकड़े चोर से चोरी की पांच एलईडी सहित दो मोबाइल, एसेसरीज और तमंचा भी बरामद किया। जबकि उसका आरोपी ससुर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें .....‘रामभरोसे’ यूपी की सुरक्षा व्यवस्था, डीजीपी ऑफिस ऑफिसर्स कालोनी में चोरी

रविवार को कोतवाली गंगोह में तैनात दरोगा सत्यवीर सिंह ने कांस्टेबल युसूफ अली व सिवेंद्र सिंह के साथ मिलकर एक सूचना पर घेराबंदी कर गंगोह कस्बे के प्रभा गार्डन तिराहे से गंगोह के मोहल्ला गोरी निवासी आबिद पुत्र मकबूल को गिरफ्तार किया जिसके कब्जे से 5 एलईडी, 2 मोबाइल फोन, एक रिमोट, 2 लीड एडजस्टर, एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। जबकि इसका साथी सिकंदर उर्फ ओमप्रकाश उर्फ प्रकाश पुत्र राम दिया उर्फ काला निवासी रसूलपुर कला थाना कुंजपुरा करनाल मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें .....दिन में बेचता चाय – रात में करता चोरी, अब बन गया हत्यारोपी

पूछताछ में पकड़े शातिर चोर ने जानकारी दी कि फरार हुआ आरोपी उसका ससुर है और वह अपने ससुर के साथ मिलकर वारदातों को अंजाम देता रहा है। बरामद एलइडी उन दोनों ने ही मिलकर दिल्ली से चुराई थी और इन्हें बेचने घर ला रहे थे। पकड़े आरोपी को जेल भेज दिया गया है जबकि उसके फरार ससुर की तलाश की जा रही है।

Tags:    

Similar News