सहारनपुर में लूट की बड़ी वारदात, बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी के स्टाफ से 3.5 करोड़ के डायमंड व ज्वेलरी लूटी

Saharanpur News: मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल के बेटे प्रियंक अग्रवाल का अटायर डायमंड के नाम से कारोबार है। उनके स्टाफ से लौटते समय सहारनपुर के पास नागल में यह वारदात हुई।

Update: 2024-07-05 02:08 GMT

Saharanpur News: (Pic:Social Media)

Saharanpur News: सहारनपुर में 3.5 करोड़ की लूट की बड़ी वारदात सामने आई है। बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी के स्टाफ को गन पॉइंट पर लेकर 3.5 करोड़ से ज्यादा के डायमंड व ज्वेलरी लूट ली। गुरुवार देर रात हुई इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया।

मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल के बेटे प्रियंक अग्रवाल का अटायर डायमंड के नाम से कारोबार है। उनके स्टाफ से लौटते समय सहारनपुर के पास नांगल में यह वारदात हुई। बदमाशों ने स्टाफ से गन प्वाइंट पर 3.5 करोड़ से अधिक के डायमंड और ज्वेलरी लूट ली और मौके से फरार होने में सफल रहे। वहीं इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस ने लूट के बाद सारे इलाके की घेराबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू की। 

और पुलिस ने कर दिया मामले का खुलासा

वहीं इस मामले का पुलिस ने बहुत जल्द खुलासा भी कर दिया। एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि बृहस्पतिवार की देर रात मेरठ के सर्राफा कारोबारी के स्टाफ से 3.50 करोड़ की लूट की घटना सामने आई थी। पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए इस मामले का खुलासा कर दिया है। उन्होंने बताया कि सर्राफा कारोबारी का स्टाफ सत्यम शर्मा और ड्राइवर तरुण सैनी अंबाला से ज्वेलरी लेकर लौट रहे थे। दोनों से नागल में बाइक सवार कुछ अज्ञात युवकों ने लूटपाट की है। एसएसपी ने बताया कि जब पुलिस ने आरोपी सत्यम शर्मा और ड्राइवर तरुण सैनी से पूछताछ की तो दोनों के बयान पर शक हुआ और फिर जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने सच उगल दिया। उन्होंने बताया कि वह 3.50 करोड़ की ज्वेलरी की लूट की घटना दिखाकर वे सारा माल हड़पना चाहते थे इसलिए सत्यम शर्मा ने अपने साले और उसके दो साथियों के साथ लूट की घटना दिखाई थी।

जांच की तो मामला कुछ और ही निकला

पुलिस को कारोबारी के स्टाफ ने बताया कि चार लुटेरे थे और गन पॉइंट पर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया था। दो बाइक पर सवार थे एक बाइक काले रंग की पल्सर और दूसरे सफेद रंग की अपाचे बताई जा रही है। लुटेरे आए और कार के शीशे तोड़कर कार सवार दोनों स्टाफ को गन पॉइंट पर ले लिया और मारपीट कर लहुलुहान कर दिया और लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। लेकिन पुलिस ने जब जांच की तो मामला कुछ और ही निकला। पूछताछ में पता चला कि दोनों ही स्टाफ ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर लूट की योजना बनाई थी। पुलिस ने लूट की वारदात में शामिल पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और लूटी गई ज्वेलरी भी बरामद कर ली है

Similar News