Saharanpur News: जीत के बाद घर पहुंचे चंद्रशेखर, आकाश आनंद की बधाई पर दी प्रतिक्रिया

Saharanpur News: नगीना सीट पर जीत के बाद चंद्रशेखर आजाद अपने आवास पर पहुंचे। यहां उन्होंने जनता का आभार व्यक्ता

Report :  Neena Jain
Update: 2024-06-06 11:43 GMT

मीडिया से बात करते चंद्रशेखर रावण। (Pic: Newstrack)

Saharanpur News: नगीना लोकसभा सीट से सांसद चुने जाने के बाद चंद्रशेखर आजाद सहारनपुर के छुटमलपुर में अपनी आवास पर पहुंचे जहां उन्हें बधाई देने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी रही। भीम आर्मी के संस्थापक और आजाद समाज पार्टी के नेता चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि जनता उनके साथ थी और जनता ने जो विश्वास नगीना में बनाया है यही विश्वास मेरी कार्यशाली पर मेरे किरदार पर भी है। आने वाले विधानसभा चुनाव में यही गठजोड़ अगर उत्तर प्रदेश में बन जाए तो उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की जमानते जब्त हो जाएंगी।

सभी मतदाताओं का जताया आभार

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के लिए कोई रणनीति नहीं रही। जनता ने आशीर्वाद दिया, भरोसा है चंद्रशेखर आजाद के ऊपर और यह भरोसा उत्तर प्रदेश पर बनाना है। क्षेत्र में संगठन मजबूत करके लड़ाई लड़ेंगे। आगे उत्तर प्रदेश में लड़ाई 403 सीटों पर लड़नी है। नगीना के जो करूंगा वह सब देखेंगे और नगीना के लिए मेरे खून का एक-एक कतरा भी चुकाना पड़ा तो पीछे नहीं हटूंगा। नगीना का कर्ज है, जब तक जीवित रहूंगा चंद्रशेखर आजाद की पहचान नगीना से रहेगी और नगीना के लिए जो भी संभव होगा वह सब करेंगे। पार्लियामेंट में भी और पार्लियामेंट के बाहर भी किसानों नौजवानों की आवाज चंद्रशेखर आजाद है इसलिए जिसने भी वोट दिया उन सभी का धन्यवाद जो गुमराह हो गए उनका भी धन्यवाद। 

जनता के लिए करेंगे काम

अपनी जीत पर उन्होंने कहा कि मैं किसी के भी वोट बैंक में सेंध नहीं लगाई है। जनता ने मेरे ऊपर भरोसा किया है और यह भरोसा मैंने कमाया है संघर्ष करके। मैं विश्वास दिलाता हूं कि यह भरोसा बढ़ेगा। उन्होंने बताया कि किसी कमजोर पर अन्याय होने पर फोन करके अधिकारियों से मदद के लिए संघर्ष कर चुका हूं और कई मामलों में मदद दिलाने में कामयाब भी हुए हैं। जिस काम के लिए जनता ने मुझे आशीर्वाद दिया है उस काम को मैं बखूबी करूंगा। बसपा के आकाश आनंद की बधाई पर कहा की वह मेरे छोटे भाई हैं उनको भी बधाई और मंगल कामना। भले ही विपक्ष सरकार नहीं बन पाया लेकिन हम विपक्ष की भूमिका अदा करेंगे। आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी देश में मजबूत संगठन है हम हर स्टेट में विपक्ष की भूमिका दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्लियामेंट में हम लड़ेंगे और पार्लियामेंट के बाहर हमारा कार्यकर्ता लड़ेगा। कोई भी सरकार जुल्म करेगी तो उनको चंद्रशेखर आजाद से टकराना पड़ेगा। उन्होंने चेतावनी के लहजे में कहा कि संवैधानिक रूप से यह बात सारी सरकारें जान लें और अपने यहां जुल्म को रोकें। अगर नहीं रोक सकते तो यह न सोचे की चैन से कुर्सी पर बैठेंगे। चंद्रशेखर आजाद मैदान में है एक-एक जुल्म का हिसाब होगा और जुल्म करने वाला जेल की सलाखों के पीछे होगा।

Tags:    

Similar News