Saharanpur News: सुपारी किलर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, किलर ने लिया था तीन लाख का सुपारी

Saharanpur News: थाना देहात कोतवाली पुलिस ने बालपुर क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी डीलर पंकज पुंडीर की हत्या करने के इरादे से आए दो शूटरों को पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया।

Update: 2023-06-22 14:40 GMT

Saharanpur News: प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने आए मेरठ के दो सुपारी किलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इसके अलावा दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। सहारनपुर के थाना देहात कोतवाली पुलिस ने बालपुर क्षेत्र में एक प्रॉपर्टी डीलर पंकज पुंडीर की हत्या करने के इरादे से आए दो शूटरों को पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए शूटर मेरठ निवासी वसीम और आरिफ है। इतना ही नहीं पुलिस ने इन दोनों शूटरों को ₹300000 की सुपारी देने वाले मेहरबान और बरकत को भी गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से अवैध असलहा भी बरामद कर लिया। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि इस पूरे घटना का मास्टरमाइंड आनंदीलाल फरार है।

आरोपियों ने लिए तीन लाख की सुपारी - एसपी सिटी

दरअसल 21 जून को गांव हलालपुर के रहने वाले पंकज पुंडीर जब वह अपने सुबह-सुबह खेत जा रहे थे तो दो बदमाशों ने उन पर गोली चला दी जिसमें वह बाल-बाल बच गए और शोर मचा दिया। आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण इकट्ठा हो गए और आरोपियों की पकड़कर धुनाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से दो तमंचे और कारतूस बरामद कर ली। इस पूरे मामले में प्रॉपर्टी डीलर का नाम भी सामने आया है। एसपी सिटी ने कहा कि डेढ़ माह पूर्व बरकत ने पंकज की फोटो व्हाट्सएप पर दी थी और ₹300000 सुपारी देते हुए ₹10000 पेशगी दिए थे और पंकज पुंडीर के ताऊ का लड़का ही आनंद पंकज की हत्या करवाना चाहता था।

बालपुर मे एक प्रॉपर्टी है जिसको लेकर उसका विवाद चल रहा है। मेरठ के रहने वाले वसीम और आरिफ बस में बैठकर सहारनपुर आए और गांव हलालपुर में एक जंगल में बरकत ने उन्हें ही रुकवाया। दरअसल प्रॉपर्टी डीलर पंकज पुंडीर का अपने ताऊ के लड़के आनंद से पुश्तैनी 50 बीघा जमीन को लेकर कोर्ट में विवाद चल रहा है और पंकज इकलौता लड़का है। यदि उसकी हत्या हो जाती है तो उसका फायदा आनंद के परिवार को मिल सकता था ऐसा सोचते हुए आनंद ने अपने ही चचेरे भाई पंकज पुंडीर की सुपारी दे डाली। फिलहाल मास्टरमाइंड आनंद फरार है। पुलिस ने दो सुपारी किलर और नौकर और उसके बहनोई को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Tags:    

Similar News